Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:



 विधानसभा कार्यालय में आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य द्वारा एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया उनके द्वारा बताया गया कि 3 दिसंबर को दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम जनसंवाद कार्यक्रम के तहत तेलीवाला में जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं.

 इस मौके पर दिल्ली सरकार के कार्यों की नीतियों से जनता को अवगत कराया जाएगा साथी उत्तराखंड में आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा जाएगा.

उनके कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं.  पूरी डोईवाला विधानसभा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं .पत्रकार वार्ता में विजय पाठक एवं प्यारा सिंह आदि मौजूद रहे.


डोईवाला विधानसभा के शिव कॉलोनी में केजरीवाल  की तीसरी गारंटी के तहत तीर्थ यात्रा जयंती टिकट वितरित किए गए इस मौके पर गांव में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया .

इस को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य ने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में लोगों को फ्री यात्रा कराई जा रही है उसी प्रकार उत्तराखंड में सरकार बनने पर जनता को यात्रा कराई जाएगी. यात्रियों के रहने खाने और तमाम तरह के सभी खर्च केजरीवाल सरकार द्वारा किए जाएंगे.

 इस मौके पर महिला मोर्चा की वार्ड नंबर 6 की अध्यक्ष सरिता देवी ,असमी थापा ,तरुण कुमार ,सोनू कुमार, सरदार भगत सिंह ,सरदार प्यारा सिंह, सरदार जसवीर सिंह ,विजय पाठक, सरदार बलदेव सिंह ,मुंशी राम ,प्रमोद कुमार शशि पाल, बल्लू राम ,प्रेम लाल एवं मीरा आदि मौजूद थे.

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.