Halloween party ideas 2015




देहरादून:



भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि  वे गर्व एवं संतुष्टि से कह सकते हैं कि पिछले 5 वर्षों में जितनी योजनाएं धरातल पर उतरी है , जितना विकास कार्य उत्तराखंड में हुआ है पहले कभी नहीं हुआ, क्योंकि इससे पूर्व में केंद्र तथा राज्य में विपरीत दलों की सरकार होने के कारण ज्यादा समय एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में चला जाता था! यह डबल इंजन का ही दम है कि पिछले 5 वर्षों में राज्य को भारत सरकार से विकास योजनाओं के लिए लगभग एक लाख करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं, रोड इंफ्रास्ट्रक्चर जितना अब विकसित हुआ है पहले नहीं हो पाया चाहे चार धाम यात्रा के लिए 12000 करोड रुपए की स्वीकृति की बात हो या ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल मार्ग हेतु 42 हजार करोड़ की स्वीकृति, दिल्ली देहरादून इकनोमिक कॉरिडोर की प्रगति हो या हर घर में जल एवं विद्युत कनेक्शन पहुंचाने की बात हो , वन रैंक वन पेंशन हो या उत्तराखंड के गांव को विद्युत एवं पेयजल से जोड़ने का कार्य पिछले 5 वर्षों में इन सभी योजनाओं में रिकॉर्ड कार्य हुआ है !
जिलाध्यक्ष  ने कहा कि पूर्व के 5 वर्षों में 200 किलोमीटर सड़क मार्ग उत्तराखंड में बना था जबकि विगत 5 वर्षों में ढाई हजार किलोमीटर सड़कें बन चुकी हैं।
केंद्र एवं राज्य सरकार सभी धर्मों वर्गों एवं समाज के सभी तबकों चाहे महिलाएं हों या युवा सभी के हितों की रक्षा एवं विकास के लिए दिन-रात कार्य कर रही है !
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए शमशेर सिंह पुण्डीर  ने कहा कि हमें एक कठोर निर्णय लेने की इच्छाशक्ति रखने अभिभावक प्रधानमंत्री मिला है , उत्तराखंड से उन्हें विशेष लगाव है, कोरोना संक्रमण के समयजिस तरह उन्होंने देश में इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करने तथा वैक्सीन उपलब्ध कराने का कार्य किया है वह इतिहास में दर्ज किया जाएगा
जिलाध्यक्ष ने कहा कि देहरादून में प्रधानमंत्री  ने 18 हज़ार से अधिक योजनाओं का जो लोकार्पण और शिलान्यास किया है इससे उत्तराखंड के विकास और तीव्र गति मिलेगी। पुरवर्ती कांग्रेस सरकार जहा भरस्टाचार में मसगुल थी वही उत्तराखंड की  भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री जी के सहयोग से विकास की नई इबारत लिखी है।आज डबल इंजन की सरकार  देश व प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है। भाजपा देहरादून प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त करती है।


Post a Comment

Powered by Blogger.