Halloween party ideas 2015

 

Generalv k singh , nishank and trivendram




डोईवाला भारतीय जनता पार्टी के विजय संकल्प रैली कल उत्तराखंड गढ़वाल से घूमते हुए रानीपोखरी ऋषिकेश से होते हुए डोईवाला पहुंची .

डोईवाला विधानसभा में विजय संकल्प रैली का जोरदार तरीके से ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया ।

देश के केंद्रीय राज्य मंत्री  सड़क मार्ग श्री वी  के सिंह पूर्व, मुख्यमंत्री उत्तराखंड एवं केंद्रीय मंत्री रह चुके श्री निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,भाजपा जिला अध्यक्ष देहरादून शमशेर पुंडीर ,भाजपा के वरिष्ठ नेता संदीप गुप्ता, ऋषिकेश मेयर अनीता मंगाई ,विजय संकल्प यात्रा के संयोजक इत्यादि सभी इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते नजर आए।

 मंडल डोईवाला के महामंत्री विनय कंडवाल की अगुवाई में भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने जोश और उत्साह से वरिष्ठ नेताओं का स्वागत सत्कार किया ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ पोखरियाल निशंक ने कहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास की राह पकड़ी है। आजादी के पश्चात भी आज तक उत्तराखंड के लिए जो प्रधानमंत्री मोदी ने किया है, वह किसी ने नहीं किया 

 अटल जी ने उत्तराखंड का सपना पूरा किया ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी  ने उत्तराखंड के लिए एक लाख करोड़ विकास कार्य हो चुके हैं जो कि भाजपा की उपलब्धि है ।

उन्होंने जोर देकर कहा  जो कांग्रेसी है उन्हें  जान लेना चाहिए भाजपा विकास उत्तराखंड में किसी ने नहीं किया और इस बार फिर भाजपा ही उत्तराखंड में सरकार बनाएगी ।

उन्होंने जनरल वीके सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा बिछाए गए सभी सड़कों के जाल से  सभी दूरियां मिट गई है।

 देहरादून से हरिद्वार  दूरी अब कम हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को उन्होंने डोईवाला के विकास का एक बेहतरीन माध्यम बताया ।

विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जितना हो सके अधिक से अधिक हमने डोईवाला को आदर्श विधानसभा  बनाने की कोशिश की है और हम काफी हद तक सफल रहे हैं उन्होंने बताया कि भाजपा सबका साथ सबका विकास विश्वास रखती है।

सभा में उपस्थित केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने उत्तराखंड को एक ऐसा राज्य बताया जहां की साक्षरता 90% पहुंच गई है और उत्तराखंडी एकमात्र ऐसा राज्य है जिसने अपनी संस्कृति को कायम रखा है उन्होंने अपील की कि लोग अपने वोट की ताकत को पहचाने क्योंकि एक वोट से ही सर्जिकल स्ट्राइक 370 और अनेक विकास के कार्य  कार्य पूरे हो चुके हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं का पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सम्मान भी किया।

दूसरी पार्टियों में चल रहा कौन बनेगा मुख्यमंत्री: वीके सिंह

डोईवाला। संकल्प रैली के डोईवाला पहुंचने पर भाजपाइयों ने आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया।

रेलवे रोड पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि भाजपा को छोड़ बाकि पार्टियों में कौन बनेगा मुख्यमंत्री चल रहा है। मुफ्तखोर वाली पार्टियां लोगों को पंगु बनाना चाहती हैं। मोदी के नेतृत्व में विश्व मे भारत की साख व धाक बढ़ी है। 

यूपी व उत्तराखंड के सहयोग से गाजियाबाद में उत्तराखंड भवन बनाया जा रहा है। उत्तराखंड वासियों ने साक्षरता दर 90 फीसदी तक पहुंचा दिया है। उत्तराखंड एक ऐसा प्रदेश है जिसने अभी तक अपनी संस्कृति को जिंदा रखा है। कहा कि लोग वोट की ताकत को पहचाने। एक वोट की ताकत से ही धारा 370, सर्जिकल स्ट्राइक, राममंदिर, काशी विश्वनाथ मंदिर आदि का सपना पूरा हो सका है।

डोईवाला विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में सामरिक व आर्थिक दृटिकोण से सड़कों का निर्माण किया गया है। गांव मोहल्ले तक चकाचक सड़कें बनाई गई हैं। 250 से अधिक पुलों का निर्माण किया गया है। मारखमग्रांट में कोविद अस्पताल तैयार किया जा रहा है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री व हरिद्वार संसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि पिछले सात वर्षों में पीएम मोदी ने उत्तराखंड को एक लाख करोड़ विकास को दिए हैं। पांचवा सैन्य धाम उत्तराखंड बनने जा रहा है। कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस की बात जनता नही मानती थी तो इमरजेंसी लगाई जाती थी। वही मोदी सरकार ने किसानों की बात मानते हुए कृषि कानूनों को वापस ले लिया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर,विधानसभा प्रभारी संदीप गुप्ता , मेयर ऋषिकेश अनीता ममगाई,यात्रा संयोजक वीरेंद्र सिंह बिष्ट विनोद सुयाल पूर्व दायित्व धारी बृज भूषण  गैरोला, पूर्व दायित्व धारी करन बोरा, जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल,राजकुमार राज ,राजेन्द्र मनवाल, अशोकराज, राजेश भट्ट, मनवर नेगी,, पंकज शर्मा, गुड्डू मिश्रा,  संजीव सैनी, नगीना रानी विक्रम नेगी, मनीष नैथानी, प्रदीपनेगी ममता नयाल,पूनम चौधरी,उषा कोठारी, नितिन बड़थ्वाल, पंकज बहुगुणा, विनीत मनवाल,  प्रवासी प्रभारी अंजना शर्मा, प्रवासी सह प्रभारी सीमा शर्मा, वर्षा वर्मा,  अमित कुमार, उषा कोठारी, दिनेश सजवाण, गीता सावन, सुरेश सैनी,  आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.