Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला:


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला का अनुबंध निरस्त कराने की मांग को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल का प्रतिनिधिमडल स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत से मिला।



 उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री को एक ज्ञापन सौंपा तथा अस्पताल के अनुबंध के चलते डोईवाला की जनता को हो रही परेशानियों से स्वास्थ्य मंत्री को अवगत कराया।


 उत्तराखंड क्रांति दल के डोईवाला विधानसभा प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री ने उनकी बात को बहुत ध्यान पूर्वक सुना और सचिव को इस पर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित कर दिया।


 स्वास्थ्य मंत्री ने जल्दी ही उन्हें अनशन स्थल पर आने का आश्वासन दिया और कहा कि यदि अनुबंध के अनुसार हिमालयन अस्पताल ने सेवाएं नहीं दी है तो अनुबंध निरस्त करा दिया जाएगा।


 वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड क्रांति दल का आंदोलन 22 वें दिन भी जारी रहा।तथा जिला अध्यक्ष संजय डोभाल के आमरण अनशन चौथा दिन था।


  90 वर्षीय गिरधार गिरधारी लाल नैथानी ने बताया कि यदि तत्काल अनुबंध निरस्त नहीं हुआ तो वह आगामी सोमवार से विधानसभा परिसर के बाहर अनशन पर बैठेंगे। गौरतलब है कि इस संबंध में श्री नैथानी पहले ही उप जिलाधिकारी को ज्ञापन दे चुके हैं। 


आंदोलन में समर्थन देने के लिए आए किसान सभा के लीडर जाहिद अंजुम ने कहा कि यदि सरकार ने अनुबंध निरस्त नहीं किया तो इस आंदोलन को निर्णायक आंदोलन बनाया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन के नेता सुरेंद्र सिंह राणा भी अनशन स्थल पर अपना समर्थन देने के लिए आए। उन्होंने उत्तराखंड क्रांति दल के आंदोलनकारियों को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया।

आंदोलन को आज आसपास के गांव से लगभग 6 दर्जन से भी अधिक लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधि समर्थन देने के लिए आए। खैरी-1 से हरबंस सिंह, समसुद्दीन, मनीष सैनी, पंचम सिंह पवार, मंसाराम उनियाल, विजय जोशी, संजय सेमवाल, कीर्तिका, शिवकांत सचान, राखी, कृष्णा, चंपा देवी, राधा देवी, गुज्जर वाजिद हसन, खैरी-2 से राजिंदर कौर, अठूरवाला से राजेंद्र सिंह नेगी, पेशकार गौतम आदि लोग धरने पर बैठे रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.