Halloween party ideas 2015

 देवभूमि उत्तराखंड को अब चार धाम ही नहीं अपितु 5 धामों के लिए जाना जाएगा श्री बद्रीनाथ से केदारनाथ गंगोत्री यमुनोत्री के अतिरिक्त एक पांचवा धाम  सैन्य धाम भी उत्तराखंड में आज से स्थापित हो जाएगा .

आज पांचवे धाम चल रे धाम हेतु भूमि पूजन में देश के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह राज्य रक्षा मंत्री श्री अजय भट्ट मुख्यमंत्री उत्तराखंड श्री पुष्कर सिंह धामी पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद्र अग्रवाल एवं अनेक महानुभव की उपस्थिति में समस्त शहीद सैनिकों के आंगन की मिट्टी को रोपित किया गया है .

और उसी से  सैन्य धाम की स्थापना का शुभारंभ किया गया.  सैन्य धामके भूमि पूजन के इस अवसर पर शहीद सैनिकों के परिजन भी उपस्थित हैं.

धन्य है वह धरती जिसने वीर शहीदों को अपनी मिट्टी में पाला पोसा और बड़ा किया और धन्य है वह माताएं जिन्होंने उन शहीदों को जन्म दिया इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए उत्तराखंड में पांचवे धाम सैन्य धाम का आज भूमि पूजन किया जा रहा है जो हम सभी उत्तराखंड वासियों के लिए गौरव का विषय है.





मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह  का देवभूमि उत्तराखण्ड आगमन पर  स्वागत  किया। इस अवसर पर केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा श्री मदन कौशिक भी उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.