Halloween party ideas 2015


PM Modi in Dehradun Uttarakhand  on 04 december2021


रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के भाषण के कुछ अंश

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आगमन पर जनता जनार्दन ने उनका हाथों-हाथ स्वागत किया प्रधानमंत्री भी अपने चिर परिचित अंदाज में उत्तराखंड वासियों से उन्हीं की बोली में अभिवादन करते और उनका स्वागत करते नजर आए ।


Rally of BJP in 2021 with PM Modi

PM Modi and CM Pushkar Dhaani Uttarakhand

Rally at DDun ,welcoMe PM Modi



PM Modi In Dehradun, lay foundation of expressway delhi to dehradun



भाषण पर अपने चिर परिचित अंदाज में उत्तराखंड की खूबियां गिनाने और भाजपा के कार्यों का लेखा-जोखा देने से पहले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने इकोनामिक कॉरिडोर देहरादून दिल्ली का उद्घाटन किया यह कॉरिडोर आर्थिक दृष्टि से ने ही नहीं अपितु समय की दृष्टि से भी अत्यंत महत्वपूर्ण है सभी को विदित है कि दिल्ली से देहरादून पहुंचने में लगभग 5 घंटे का समय लग जाता है।



 इसी दूरी को कम करने के लिए एवं समय की बचत करने हेतु प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक कॉरिडोर देहरादून दिल्ली एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखी इस एक्सप्रेस वे के द्वारा अब यात्री मात्र ढाई घंटे में दिल्ली से देहरादून पहुंच पाएंगे यहां यह भी जानना जरूरी हो जाता है कि इस प्रकार के एक्सप्रेस-वे के निर्माण से उत्तराखंड की आर्थिकी को सच में लाभ होने वाला है और बहुत से बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलने की उम्मीद भी हैl

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने  विशिष्ट शब्दों से उत्तराखंड की जनता का मन मोह लिया -


  •  हमारे पहाड़ केवल आस्था नहीं बल्कि हमारी सुरक्षा के भी किले हैं
  • जो दशकों तक सरकार में रहे उनकी रणनीति में पहाड़ का विकास कभी चिंतन में ही नहीं था 
  •  उनका एक ही इरादा रहता था- अपनी तिजोरी भरना, अपना घर भरना
  • हमारे लिए उत्तराखंड तप और तपस्या का मार्ग है

       



  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जौलीग्रांट एयरपोर्ट आगमन पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल, मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु एवं डीजीपी श्री अशोक कुमार ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

Post a Comment

Powered by Blogger.