Halloween party ideas 2015

 नैनीताल :

Commissioner of kumaon mandal Deepak Rawat joining post first time, reached Naina Devi temple


 नवनियुक्त मण्डलायुक्त श्री दीपक रावत सरोवर नगरी नैनीताल में पहुॅचकर मॉ नैनादेवी मन्दिर के दर्शन कर पूजा अर्चना के साथ आर्शिवाद प्राप्त किया। तत्पश्चात् आयुक्त कार्यालय में मण्डलायुक्त व एटीआई का कार्यभार ग्रहण किया। आयुक्त कार्यालय में पहुंचने पर जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल, अपर आयुक्त श्री प्रकाश चन्द्र, प्रबन्ध निदेशक कुमाऊँ मण्डल विकास निगम नरेन्द्र भण्डारी, अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी, संयुक्त मजिस्ट्रेट प्रतीक जैन, सचिव झील विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र फिंचा, हल्द्वानी सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए मण्डलायुक्त श्री दीपक रावत ने कहा कि वे कुमाऊँ की भौलिक परिस्थितियों से वाकिफ है। उन्होंने कहा कि कोविड स्थित पर पैनी नजर रखते हुए स्वास्थ्य सुविधाएं सुदृढ़ की जायेगी व समय-समय पर जारी कोविड की गाईडलाइन का पालन हम सभी को करना होगा। उन्होंने कहा कि आपदा के दौरान जो क्षति हुई है उन कार्याें को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण किये जायेगा।

श्री रावत ने कहा कि जनता के प्रति प्रशासन की जवाब देही बनी रहे, जनसमस्याओं का प्राथमिकता से निवारण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जो भी विकास योजनाऐं वर्तमान में संचालित है उनको अन्तिम छोर के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया जायेगा। स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यटन,सड़क, विद्युत, पेयजल एंव आमजन मानस से जुड़ी जो भी मूलभूत सुविधाएंे है उन पर प्रशासन की पूरी टीम  प्राथमिका के साथ कार्य करेगी। ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क एवं आजीविका और रोजगार की ओर विशेष ध्यान दिया जायेगा।


Post a Comment

Powered by Blogger.