Halloween party ideas 2015


महापौर के आग्रह पर यूएनडीपी ने सफाई कर्मचारियों को बांटी सुरक्षा किट

ओमीक्रान की जंग में  सुरक्षाकर्मियों की रहेगी महत्वपूर्ण भूमिका-अनिता ममगाई



ऋषिकेश:

कोरोना के नये वेरिएंट ओमीक्रान के संभावित खतरे को देखते हुए नगर निगम प्रशासन सर्तक हो गया है।आने वाले समय की चुनौतियों से निपटने के लिए आज निगम के सफाई कर्मचारियों को बचाव के लिए सुरक्षा उपकरण किट दी गई।

मंगलवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के विशेष आग्रह पर निगम प्रांगण में यूएनडीपी की ओर से निगम के तमाम स्वच्छता प्रहरियों को पी पी ई किट बांटी गई। इस मौके पर महापौर ने कहा कि दुनिया के कई देशों के साथ भारत में भी ओमीक्रान का खतरा मंडरा रहा है।सुरक्षा के दृष्टिगत उत्तराखंड मे नाइट कफ्र्यू की शुरुआत हो चुकी है।

आने वाले समय में कोई चूक ना हो इसके लिए हमें हर आवश्यक तैयारी करनी है। इस जंग में स्वच्छता योद्धाओं की भूमिका सबसे अहम है इसलिए उनका हर आवश्यक उपकरणों से लैस होना बेहद आवश्यक है।उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने में नगर निगम का हर कर्मचारी सराहनीय कार्य कर रहा है।

 सबसे अहम योगदान सफाई कर्मचारियों का रहा है।इस मौके पर महापौर ने  कोरोना योद्धाओं के रूप में कार्य कर रहे नगर निगम कर्मचारियों से शहर को देश में नंबर एक बनाने के लिए जुट जाने का आह्वान भी किया। इस दौरान अयान चक्रवर्ती, अजीत 

तिवारी,सपना पोखरियाल, बृजेश सिंह, मौहम्मद जैदी, गौरव कैंथोला, रोमा सहगल,अनूप बड़ोनी आदि मोजूद रहे।।

Post a Comment

Powered by Blogger.