Halloween party ideas 2015

 दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के चुनावी वादों में एक और गारंटी का नाम जुड़ गया है। उन्होंन उत्तराखंड की महिलाओं के लिए चौथी गारंटी के रूप में बड़ी सौगात दी हर महिला को हजार रुपए महीना मिलेगा, यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी।



 दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के अनुसार अब तक घरेलु महिलाओं को अपने पति या बेटे पर निर्भर रहना पड़ता था लेकिन अब वह भी अपने मन मुताबिक पैसे खर्च कर पाएंगी।

 उनका कहना है कि   इस कार्यक्रम को लेकर प्रत्येक विधानसभा में एलईडी पर लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके तहत डोईवाला विधानसभा कार्यालय में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल  की चौथी गारंटी को लेकर जनता में खासतौर से महिलाओं में भारी उत्साह देखा गया।

 इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य ने कहा कि गांधीजी का सपना था कि देश में रामराज्य आए आज केजरीवाल जी उस रामराज्य के सपने को साकार कर रहे हैं जिसमें जनता खुशहाल होगी आज तक नेता सरकारी धन से मौज करते आए हैं पहली बार आम आदमी को उसका हक मिल रहा है ।।

कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय पाठक इमरान खान लालजी जोगिंदर सिंह वकील खान सरदार प्यारा सिंह सरदार भजन सिंह सरदार जसवीर सिंह चरणजीत सिंह चरणजीत सिंह सुखविंदर सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.