Halloween party ideas 2015

 *प्रेस विज्ञप्ति*

*महामहिम राष्ट्रपति के हाथों द्रोणाचार्य पुरस्कार से नवाजे गये जय प्रकाश नौटियाल का महापौर ने किया अभिनंदन*




ऋषिकेश:

पेरा शूटिंग में उत्कृष्ट कार्य के लिए महामहिम राष्ट्रपति के हाथों द्रोणाचार्य पुरुस्कार से नवाजे गये उत्तराखंड निवासी जय प्रकाश नौटियाल का महापौर अनिता ममगाई ने अभिनंदन किया। इस अवसर पर मेयर ने कहा कि उनकी उपलब्धि से उत्तराखंवासियों का मान पूरे देश में बड़ा है।

Para shootrs coach Jai Prakash Nautiyal


शुक्रवार की दोपहर नगर निगम महापौर भारतीय पेरा शूटर्स के मुख्य कोच जय प्रकाश नौटियाल को द्रोणाचार्य सम्मान से नवाजे जाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देने उनके  गुमानीवाला स्थित आवास पर पहुंची।

 इस दौरान महापौर ने पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका अभिनंदन किया।इस अवसर पर महापौर ने कहा कि उत्तराखंड के एक छोटे से गांव से निकलकर द्रोणाचार्य जैसे विशिष्ट सम्मान हासिल करना एक नायाब उपलब्धि है। 

इसने उस बात को भी एक बार फिर से सच साबित कर दिया है कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नही होती। उनकी यह गौरवशाली उपलब्धि निश्चित ही उत्तराखंड की मोजूदादौर की पीढी को लक्ष्य के साथ आगे बड़ने की प्रेरणा देगी। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद विपिन पन्त, राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, विजेंद्र मोगा, नागेंद्र पोखरियाल, विश्वेश्वरी दत्त भट्ट, भगवती प्रसाद पुरोहित, शक्ति जोशी आदि मोजूद रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.