Halloween party ideas 2015

 छिद्दरवाला में स्कूल की छुट्टी के बाद मां के साथ पैदल घर लौट रहे छात्र की बाइक की टक्कर से मौत


ऋषिकेश : 

रिपोर्ट उत्तम सिंह

Accident of student of 3rd class, by bike


कल 01  नवम्बर, को छिद्दरवाला में स्कूल की छुट्टी के बाद मां के साथ पैदल घर लौट रहे छात्र की बाइक की टक्कर से मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने शव को हिमालयन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक छात्र छिददरवाला के एक स्कूल में तीसरा कक्षा का छात्र था। दिवाली पर घर का चिराग बुझने से मातम छा गया है।

रायवाला थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर के समय आदर्श राणा (9) पुत्र धनवीर सिंह राणा, निवासी साहबनगर छिददरवाला स्कूल की छ़ट्टी होने के बाद मां के साथ पैदल घर लौट रहा था। इस दौरान तीन-चार और छात्र उसके साथ थे। इसी बीच अचानक एक तेज रफ्तार बाइक की टक्कर लगने से वह गंभीर घायल हो गया। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया की घटना छिद्दरवाला स्थित पोस्ट ऑफिस के पास की है। 

मृतक एसबीएन स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता था। पंचनामा भरने के बाद शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

 तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मृतक मासूम छात्र की मौत से घर पर मातम छाया है। धनतेरस पहले घर का चिराग बुझने में परिजनों का रो -  रोकर बुरा हाल है ।

Post a Comment

Powered by Blogger.