Halloween party ideas 2015

 

SAIINIK SAMMAN YATRA IN DOIWALA BY FORMER CM TRIVENDRA SINGH RAWAT



डोईवाला:


सैन्य धाम निर्माण के लिए शहीद सैनिक के परिजनों के घर से मिट्टी एकत्रित करने के लिए डोईवाला ब्लॉक से सैनिक सम्मान यात्रा निकली गयी, जिसका शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरी झंडी दिखाकर किया।


यह यात्रा डोईवाला ब्लॉक के सभी शहीद सैनिकों के घर तक पहुंचेगी, ओर उनके परिजनों से मिलकर उनके आंगन की मिट्टी एकत्रित की जायेगी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि देव भूमि उत्तराखंड ने देश की आन बान और शान के लिए हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है। उत्तराखंड के अनेकों सैनिकों ने देश की सीमाओं की रक्षा करते हुए अपनी शहादत दी है, ऐसे सभी सैनिकों और उनके परिजनों के त्याग के बल पर आज यह देश सुरक्षित है। साथ ही कहा कि उत्तराखंड को वीरभूमि भी कहा जाता है। जिसके चलते शहीद हुए सैनिकों की शहादत को स्मृति के रूप में संजोने के लिए उत्तराखंड में सैनिक धाम बनाने का निर्णय लिया गया है। इस सैनिक धाम के निर्माण के लिए शहीदों के आँगन से मिटटी एकत्रित कर सैनिक धाम के निर्माण के उपयोग में लायी जायेगी। जो भावनात्मक रूप से बहुत ही सराहनीय है।


कार्यक्रम के दौरान दिनेश सजवाण भाजपा नेता, कर्नल सीबीएस बिष्ट जिला सैनिक कल्याण अधिकारी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष विनय कंडवाल, भाजपा नेता करन बोरा, विक्रम नेगी, आदि के साथ पूर्व सैनिक मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.