Halloween party ideas 2015

 हरिद्वार:

 

haridwar ropeway first phase

 जिलाधिकारी श्री विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में सोमवार को कैम्प कार्यालय में उत्तराखण्ड मैट्रो रेल कारपोरेशन लि0, देहरादून के अधिकारियों के साथ रोपवे के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई।
जिलाधिकारी को बैठक में उत्तराखण्ड मैट्रो रेल कारपोरेशन लि0, देहरादून के अधिकारियों ने रोपवे की विभिन्न प्रणालियों के सम्बन्ध में प्रस्तुतीकरण के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि हम रोपवे के सम्बन्ध में ट्रैफिक का सर्वे कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि गुरूकुल कांगड़ी से भूमानन्द, सीतापुर, मायापुर बस स्टैण्ड, ललतारौं ब्रिज, खड़खड़ी शान्ति कुंज आदि कें लिये 365 दिन का ट्रैफिक सर्वे प्रमुख स्थानों का किया गया है।
बैठक में जिलाधिकारी ने मैट्रो रेल कारपोरेशन के अधिकारियों से एक समय में कितनी भीड़ होगी। ज्यादा भीड़ होने की स्थिति में आपकी क्या योजना होगी आदि के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी ली। 


श्री विनय शंकर पाण्डेय ने बैठक में उत्तराखण्ड मैट्रो रेल कारपोरेशन लि0, देहरादून के अधिकारियों से भेल क्षेत्र को भी रोपवे के पहले चरण की योजना में शामिल करने को कहा। उन्होंने अधिकारियों को यह भी सलाह दी कि नेशनल हाईवे एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से भी इस सम्बन्ध सम्पर्क करके विस्तृत चर्चा करें।
उत्तराखण्ड मैट्रो रेल कारपोरेशन लि0, के अधिकारियों ने बैठक में यह भी बताया कि इस योजना में हम नागरिक सुविधाओं-चेंज रूम, रेस्ट रूम आदि का विशेष ध्यान रखेंगे। 


इस अवसर पर डीजीएम सिविल श्री जयनन्दन सिन्हा, श्री अरूण कुमार भट्ट, एएसई सिंविल श्री सर्वेश कुमार, पर्यटन अधिकारी सुश्री सीमा नौटियाल, पुलिस अधिकारी श्री विकास पुण्डीर सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.