Halloween party ideas 2015


आगरा हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार


देहरादून :


 पैट्रोलियम यूनिवर्सिटी , देहरादून में प्रवक्ता के पद पर तैनात श्री दीपेश कुमार  की आगरा में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है।  थाना मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास पर टायर फटने के पश्चात डिवाइडर से टकरा गई जिसमें प्रवक्ता की मृत्यु हो गई है।

 घटना के बाद पैट्रोलियम यूनिवर्सिटी में शोक का माहौल बना हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला जयपुर में थाना श्यामनगर के 69 शांतिनगर निवासी 33 वर्षीय दीपेश कुमार पुत्र श्रवण कुमार उत्तराखंड के यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड इनर्जी स्टडीज देहरादून में प्रवक्ता थे। 

वह दोपहर को कार से जयपुर से ताजनगरी आ रहे थे। न्यू दक्षिणी बाईपास पर नगला सांवला के समीप करीब 12 बजे उनकी कार का अगला बायां टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा और अनियंत्रित होकर सामने खड़े ट्रक से जा भिड़ी।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण एवं स्थानीय पुलिस दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जख्मी दीपेश को बाहर कार से बाहर निकाला। पुलिस ने उन्हें अस्पताल के लिए भेज दिया। लेकिन रास्ते में ही दीपेश ने दम तोड़ दिया।

दीपेश की पत्नी लखनऊ निवासी अधिवक्ता तेजस्विता शुक्ला ने बताया कि उनकी अपने पति दीपेश से रविवार को आगरा में मुलाकात होनी थी। यहां से यह दोनों लोग देहरादून आने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.