Halloween party ideas 2015

 



महिलाएं केवल वोट बैंक नही -कांग्रेस के ऊपर दीप्ति रावत ने कसा तंज कहा किशोर उपाध्याय औऱ गणेश गोदियाल महिलाओं की भागीदारी पर स्पष्ट रखे मत।


देहरादून :

Congress women worker joined BJP Uttarakhand



राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून में पत्रकारों को संबोधित  करते हुए कांग्रेस पार्टी के ऊपर कड़ा प्रहार करते किया।  उन्होंने कहा कि महिलाएं केवल वोट बैंक के लिए नहीं है। कांग्रेस पार्टी का दोहरा चेहरा सामने आया है  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एक तरफ कह रहे हैं कि 70 विधानसभाओं में महिलाओं को टिकट देंगे वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष गणेश गोदियाल कह रहे हैं कि वह की हम ना महिला ना युवा सिर्फ जिताऊ कैंडिडेट को ही टिकट देंगे जबकि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी 40% महिलाओं को टिकट देने की बात कर रही है जिस स्टेट में उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है वह उत्तराखंड के लिए कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं को सिर्फ वोट बैंक समझ रखा है मैं कांग्रेस पार्टी से उत्तराखंड में स्थिति स्पष्ट करने की मांग करती हूं। भारतीय जनता पार्टी मैं जो भी कार्यक्रम योजनाएं चलाई जाती है वह महिलाओं से जुड़ी हुई होती है महिलाएं खुद को उन कार्यक्रमों में जुड़ा हुआ समझती है । कांग्रेस पार्टी को यही बात खलती है कि महिलाएं खुद को मोदी जी के साथ जुड़ी हुई क्यों समझती है 70 सालों में कांग्रेस ने महिलाओं को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मुहैया कराई। महिलाओं की सबसे मूलभूत सुविधा शौचालय जिसकी जरूरत थी वह अगर किसी को याद आया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को, इस तरह की योजनाओं से महिलाएं खुद को प्रधानमंत्री जी से जुड़ी हुई महसूस करते हैं चाहे महिलाओं को धुए से निजात दिलाने की बात है कोविड-19 दौरान जब लोग आर्थिक रूप से कमजोर हो चुके थे उनके घर पर फ्री राशन पहुंचाने का काम किया है 80 करोड़ लोगों को उस योजना से जोड़ना यह कोई छोटी बात नहीं है।

कांग्रेस में उपेक्षा से आहत महिलाओंं ने ली भाजपा की सदस्यता

कांग्रेस नेताओ  द्वारा राजनीति में  महिलाओं की उपेक्षा से सम्बन्धित बयान से आहत कांग्रेस से जुड़ी दर्जनों महिलाओंं ने भाजपा का दामन थाम लिया। रविवार को  भाजपा प्रदेश मुख्यालय में  करीब 70 महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। .

     रविवार को भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत के नेतृत्व में 70 महिलाओं को भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया गया । भाजपा में शामिल होने वालों में  अधिकतर  मुस्लिम महिलाओं रही। इस अवसर पर श्रीमती दीप्ति रावत ने कहा कि  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा महिला उत्थान एवं उनके कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाई गई है। मोदी सरकार ने महिलाओं के सम्मान बढ़ाने एवं उनको आत्मनिर्भर बनाने का कार्य किया है। इस कारण आज पूरे देश मे महिलाओं का भाजपा के प्रति आकर्षण बढ़ा है। उन्होंने कहा कि महिलाओंं को आगे बढ़ाने की दिशा में कांग्रेस का दोहरा रवैया रहा है। एक और प्रियंका गाँधी राजनीति में महिलाओंं को 40 प्रतिशत आरक्षण की वकालत कर रही है और दूसरी ओर महिलाओंं के लिए बयानों में उपेक्षा का राग अलापा जा रहा है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

 कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री मधु भट्ट, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुरायल  एवं प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा कंचन ठाकुर , कार्यालय प्रभारी मंजू कौशिक  सुधा रावत  भी उपस्थित रही।



Post a Comment

Powered by Blogger.