Halloween party ideas 2015

शेरगढ़ के वार्ड नंबर 7 में केजरीवाल  की तीसरी गारंटी मुक्त तीर्थ यात्रा योजना की टिकट वितरित किए गए इस अवसर पर इस क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी बलदेव सिंह ने अपने साथियों  रंजीत सिंह रविंदर सिंह के सहित विधिवत रूप से आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली .

इस मौके पर नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया गया जिसमें टिकट वितरण करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्य ने कहा कि केजरीवाल  की तीनों गैरेंटिया आम आदमी को ध्यान में रखते हुए घोषित की गई हैं .

 इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय पाठक सरदार प्यारा सिंह आयशा खान सावित्री देवी मधुबाला विमला देवी महिंद्र कौर करनैल कौर जीत कौर जोगिंदरा सिंह सरदार जसवीर सिंह वकील खान सरदार भजन सिंह आदि मौजूद रहे.



 आम आदमी पार्टी को केजरीवाल  की नीतियों से प्रभावित होकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिलबाग सिंह  ने अपने साथियों के सहित आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया .

लाल टप्पड क्षेत्र में दिलबाग सिंह  अच्छा खासा प्रभाव रखते हैं .सोमवार पार्टी के वरिष्ठ नेता बलदेव सिंह  ने सभी कांग्रेसी नेताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई .इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता भजन सिंह ने कहा कि तेजी से आम आदमी पार्टी का जनाधार डोईवाला विधानसभा में बढ़ रहा है .

सरदार प्यारा सिंह ने कहा कि युवाओं का आदर्श बनकर केजरीवाल  पूरे देश में तेजी से ऊपर के सामने आए हैं. सरदार जसवीर सिंह ने सभी कांग्रेसी नेताओं को पटके पहना कर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया पार्टी की सदस्यता लेने वालों में जसवीर सिंह रणजीत सिंह एवं दयाल सिंह आदि शामिल है.


Post a Comment

Powered by Blogger.