Halloween party ideas 2015




आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड में अपना  संगठन लगातार मजबूत करती जा रही है। आप की नीतियों से समाज का हर वर्ग पार्टी से जुड़ता जा  रहा है। आज इसी कड़ी में  आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की उपस्थिति में देहरादून प्रदेश कार्यालय में प्रतापनगर टिहरी से सामाजिक कार्यकर्ता एंव पुनर्वास एवं विस्थापन संघर्ष समिति के संरक्षक सागर भंडारी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। सागर भंडारी ने अपने कई समर्थकों के साथ आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामा। 


इस दौरान आप प्रभारी ने कहा कि सागर पूर्व राज्य मंत्री प्रवीण सिंह भंडारी के पौत्र हैं और युवा होने के साथ ही राजनीतिक अनुभव उन्हें विरासत में मिला है। उन्होंने कहा कि, सागर ने सामाजिक कार्य करते हुए कई लोगों के लिए आंदोलन लडे हैं और अब उनके पार्टी में शामिल होने से वो पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। इस दौरान सागर भंडारी समेत कई युवाओं ने पार्टी का दामन थामा।


सागर ने आप पार्टी सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि उन्हें आप की नीतियों और युवाओं के प्रति सोच ने काफी प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि अब वो आम आदमी पार्टी में शामिल होकर एक ओर जहां युवाओं को संगठित करेंगे वहीं पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने का काम करेंगे।


इस दौरान कार्यक्रम में टिहरी गढ़वाल प्रभारी हर्षित नौटियाल भी मौजूद रहे। वहीं आप पार्टी में शामिल होने वालों में प्रवीण, सतपाल, प्रवीण पैन्यूली, विकास खरोला, आयुष रावत समेत कई युवा शामिल रहे।


Post a Comment

Powered by Blogger.