Halloween party ideas 2015

 

विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल ऋषिकेश एवं गौ रक्षा विभाग द्वारा कुछ अधिकारियों की चल रही मनमानी ,जातिवाद , व अन्य कई कारणों से विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल डोईवाला, गौ रक्षा विभाग व समरसता अभियान से जुड़े खण्ड, नगर, प्रखण्ड एंव जिले के सैकडो़ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं व डोईवाला से गौ रक्षा विभाग के विभिन्न दायित्वों का निर्वहन कर रहे अधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा संगठन के सभी दायित्वों से खुद को मुक्त किया गया, भविष्य में हमारा विश्व हिन्दू परिषद से कोई लेना देना नहीं है।


कुछ दिन पूर्व बिना सूचना व बैठक के डोईवाला के पदाधिकारियों को दायित्व मुक्त कर उनके दायित्व राजनितिक पार्टी से जुड़े लोगों को दे दिए गये , जिससे कई वर्षों से कार्य कर रहे कार्यकर्ताओं के आत्मसम्मान को गहरी ठेस पहुंची है जिस कारण सभी ने संगठन छोड़ने का निर्णय किया। 

जिसमें आज दिनांक 03


अक्टूबर को सभी ने एक बैठक कर संगठन के सभी दायित्वों से खुद को मुक्त किया। ओर आगे इसी प्रकार सभी बिना दायित्वों के समाज के कार्य करते रहेंगे। 

संगठन कभी बुरा नहीं होता बल्कि संगठन में कुछ लोग गलत आ जाते हैं, जैसे एक मछली पूरे तालाब को बंदा करती है वैसे ही ऐसे कुछ लोंगों के कारण यहां भी यह कहावत सिद्ध होती है।

Post a Comment

Powered by Blogger.