Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:




  डोईवाला विधानसभा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात रविवार को एक जनसभा का पार्टी का आयोजन आप के वरिष्ठ नेता राजू मौर्य द्वारा  किया गया. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ,आम आदमी की  ही पार्टी है । 

पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया पहुंचे इस अवसर पर उन्होंने रोजगार गारंटी एवं ₹5000 बेरोजगारी भत्ता कार्ड भी लॉन्च किया। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी काम की राजनीति होगी। अब समय आ गया है कि जनता अपने विधायक से किए गए विकास कार्यों का हिसाब ले। आम आदमी पार्टी जनता के सपनों का उत्तराखंड बनाने की ओर अपने कदम बढ़ा चुकी है । 

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और संभावित उम्मीदवार राजू केतन  मौर्य ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी जनता की पहली पसंद बन चुकी है। भाजपा और कांग्रेस के विकास कार्यों का उदाहरण उत्तराखंड के गिरते पुल है तमाम फ्लाईओवर जो कि भाजपा शासनकाल में बने हैं ।जगह-जगह गिर रहे हैं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वहां केवल नेताओं का विकास हो रहा है। वह लाइन लगाकर अपने नेताओ को मुख्यमंत्री बनाने में लगी है और दूसरी ओर जनता बेरोजगारी की मार झेल रही है ।

इस अवसर पर पार्टी के जोनल प्रभारी अमित कुमार, राजेश शर्मा, विजय पाठक, सागर हांडा, सरदार जसवीर सिंह सरदार प्यारा सिंह सरदार भजन सिंह केके शर्मा वकील खान विक्रम मलिक भरत सिंह रघुवीर सिंह आदि ने और अपने विचार व्यक्त किए इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों ने रोजगार गारंटी कार्ड भी बनवाये।

डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के दुधली में आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण जनसभा हुई जिसमें स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।


 जिसमें मुख्य


अतिथि डॉक्टर शोएब अंसारी प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा, अमित बिश्नोई जिला अध्यक्ष हरिद्वार, नवीन प्रशाली प्रदेश प्रवक्ता, जिला संगठन मंत्री अशोक सेमवाल, केंद्रीय जोनल प्रभारी अमित चौहान, वरिष्ठ आप नेता गणेश कुरियाल, सोशल मीडिया प्रभारी जगदीश कोहली, वरिष्ठ नेत्री मंजू शर्मा, शुभम, शुभम् लोधी, आदि। इकबाल जी के नेतृत्व में यह कार्यक्रम रखा गया तथा अन्य कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.