Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:

Congress talk on the booth level

ग्रामसभा गुमानीवाला के रूषाफार्म में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने  आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बूथ स्तर पर महिलाओं व बुजुर्गों के साथ संवाद कर भाजपा सरकार की कुनीतियों और कांग्रेस द्वारा किये गये विकास कार्यों के बारे में जानकारी देकर आने वाले 2022 के चुनाव में कांग्रेस की मज़बूती को लेकर संकल्प लिया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि आज महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है ।महंगाई से सबसे अधिक फ़र्क़ मातृ शक्ति की रसोई पर पड़ा है । चाहे वह सरसों का तेल हो चाहे वह गैस के दाम हो सभी आसमान छूते महंगाई के कारण ख़रीदना दूभर हो गया है । परन्तु ये भाजपा सरकार ने पिछले कुछ वर्षों में देश व प्रदेश की स्तिथि बंद से बदतर कर दी है ।

रमोला ने कहा कि अब समय आ गया है  मातृ शक्ति को जागना पड़ेगा और सबको एकजुट होकर भाजपा को 2022 प्रदेश से और 2024 में प्रदेश से उखाड़ फेंकने का काम करना पड़ेगा ताकि ये प्रदेश बच सके और कांग्रेस सरकार का गठन कर एक सेवक के रूप में इस प्रदेश को बचाने का काम कर सके ।

कार्यक्रम में बूथ जिलाप्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, जितेन्द्र त्यागी, सरोजिनी देवी, बसंती देवी, मीना कंडियाल, रोशनी देवी, दर्शनी रावत, शकुंतला देवी आदि बड़ी संख्या में महिलायें मौजूद रहे ।


Post a Comment

Powered by Blogger.