Halloween party ideas 2015

डोईवाला :

 आम आदमी पार्टी के डोईवाला विधानसभा सीट से उम्मीदवार राजू केतन मौर्या का कहना है कि आम आदमी पार्टी मे लोगों का जुड़ना डोईवाला विधानसभा के अंदर तेजी से जारी है । भाजपा का गढ कहलाने वाली डोईवाला विधानसभा में भाजपा का अंतर कलह साफ तौर पर देखा जा सकता है। 

साथ ही आप के मुखिया  का रोजगार गारंटी कार्ड बनाए जाने का कार्य तेजी से चल रहा है। हजारों की संख्या में विधानसभा में युवाओं के रोजगार गारंटी कार्ड बनवाने के लिए आगे आ रहे हैं।भाजपा नेता आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।



इसी कड़ी में आज सरदार पूर्ण सिंह अपने साथी सरदार सुरेश सिंह और सरदार गुरमीत सिंह के साथ सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी में विधिवत रूप से शामिल हो गए।
 शुक्रवार  सेकंड खैरी ग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम में  भाजपा नेताओं ने पार्टी की सदस्यता लेते हुए जमकर भाजपा पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि किसान दिल्ली में आंदोलनरत है मगर भाजपा सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। 
पार्टी की सदस्यता लेने वालों में सरदार सुरेश सिंह, जोगिंदर सिंह, गुरदेव सिंह, नीरज सिंह, जगजीवन सिंह, जोध सिंह, परमजीत कौर, सुखविंदर सिंह, सर्वजीत कौर, निर्मला देवी, हरकमल सिंह, रेखा सैनी, रणजीत सिंह, अमरजीत कौर, गुरप्रीत कौर, रविंदर सिंह, रघुवीर सिंह, गुरमीत सिंह, अब्दुल वाहिद, भगत सिंह, पूरन सिंह एवं किरण सिंह आदि शामिल है इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सरदार भजन सिंह, सरदार प्यारा सिंह, सरदार जसवीर सिंह, विजय पाठक आदि मौजूद रहे

Post a Comment

Powered by Blogger.