Halloween party ideas 2015

 

चकराता:

 



श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता पुरोड़ी में बी.एस-सी.प्रथम वर्ष के पहले बैच की कक्षाओं का शुभारंभ वृहस्पतिवार को नवरात्र के प्रथम दिन से विधिवत हो गया। इस मौके पर प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने नवागंतुक विद्यार्थियों को आशीर्वचन देते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन से ही भविष्य का लक्ष्य निर्धारण कर लेना चाहिए। नियमित अध्ययन और समय प्रबंधन आज के समय की मांग है।

 प्राचार्य ने बताया कि महाविद्यालय की स्थापना के 17 वर्षों के बाद यह शुभ दिन आया है कि विद्यार्थी जौनसार के दूरस्थ क्षेत्र में अपने घर के पास इंटरमीडिएट उत्तीर्ण करने के बाद उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।वर्तमान सत्र में बी.एस-सी.प्रथम वर्ष में दस विद्यार्थियों ने प्रवेश लिया है।

 असिस्टेंट प्रोफेसर रसायन विज्ञान डा.जितेन्द्र दिवाकर ने कहा कि विद्यार्थियों को क्वालिटी एजुकेशन उपलब्ध कराना महाविद्यालय का उद्देश्य रहेगा। डा.कुलदीप चौधरी ने बताया कि इन विद्यार्थियों को एन.एस.एस.में भी पंजीकृत किया जायेगा।

वरिष्ठ प्राध्यापक डा.सुनील तोमर ने कहा कि महाविद्यालय की अपनी अत्याधुनिक कंप्यूटर लैब भी है जहां विद्यार्थी को निशुल्क प्रशिक्षण भी दिया जाता है। कार्यक्रम का संचालन विज्ञान संकाय के प्रवेश संयोजक डा.संजीव कुमार शर्मा ने किया। इस अवसर पर डा. सीमा पुंडीर, डा.देशराज सिंह,डा.नीना शर्मा, रोशनलाल, अंकुर शर्मा, रोशन बक्श,मौहम्मद शफीक, अर्जुन सिंह,विनोद जोशी सहित पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रमेश कुमार सहित तमाम विद्यार्थी मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.