Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


आम आदमी पार्टी- 2022 के डोईवाला विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से कार्य कर ही है ।

इसी क्रम में 23 डोईवाला विधानसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार राजू मौर्य कैंपेनिंग कमेटी की घोषणा की गई। बुधवार सुबह डोईवाला विधानसभा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई

 जिसकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजू मौर्य ने की सहमति से राजू मौर्य प्रचार कमेटी के पदाधिकारियों के नामों पर चर्चा की गई।

Aam aadmi party doiwala



 बैठक के बाद राजेश शर्मा को डोईवाला विधानसभा अध्यक्ष कैंपेनिंग कमेटी का अध्यक्ष, सरदार प्यारा सिंह को उपाध्यक्ष, सरदार भजन सिंह को कोषाध्यक्ष, सरदार जसवीर सिंह एवं विजय पाठक को सचिव मनोनीत किया गया.

 इसके साथ ही इस अवसर पर महिला मोर्चा से शीतल देवी एवं सविता देवी को डोईवाला विधानसभा का महिला मोर्चा उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

 इस अवसर पर पार्टी के सदस्यों का फूल माला अर्पण कर स्वागत किया गया पार्टी के वरिष्ठ नेता राजू मौर्य ने कहा कि यह कमेटी पार्टी की नीति एवं प्रचार-प्रसार को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेगी .

उन्होंने कहा कि समस्त पदाधिकारियों से 2022 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए कमर कस लेने का आह्वान किया।

 इस अवसर पर कैम्पेन कमेटी के मनोनीत अध्यक्ष श्री राजेश शर्मा ने कहा कि वह पूर्ण समर्पित भाव से पार्टी के प्रचार प्रसार में अपना योगदान देंगे बैठक मे भानु प्रताप, दीपक शर्मा, कार्यालय प्रभारी मीनाक्षी रानी, प्रेमवती देवी, लाल सिंह एवं बाबूराम आदि मौजूद रहे

Post a Comment

Powered by Blogger.