Halloween party ideas 2015

 

अठूरवाला:


परवादून स्कूल एसोसिएशन के सदस्य विद्यालयों के मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत करने की श्रृंखला में आज (06/09/2021) सी. एन. एस  हाई स्कूल, कोटी अठूरवाला के छात्र - छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 

कार्यक्रम की शुरुवात बच्चों द्वारा प्रस्तुत स्वागत गीत और सरस्वती वंदना से की गयी। कार्यक्रम में आर्यन चौहान, मयंक चौहान, लविका  पेटवाल, प्रेरणा, रचना, नूपुर ममगाईं, स्वाति राणा को पुरस्कृत किया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रामेश्वर लोधी ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र- निर्माता हैं, जो स्वयं बच्चों के समक्ष आदर्श प्रस्तुत कर के उनके चरित्र - निर्माण में सहायता करता है।  शिक्षक बच्चों को ज्ञानवान बनाने के साथ ही संस्कारवान भी बनाएं।  

एसोसिएशन के सचिव श्री आशीष चमोली ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ खेल-कूद और कला के क्षेत्र में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। 

मनीष वत्स ने कहा कि  कम अंक प्राप्त करने वाले छात्र निराश न होकर भविष्य में कठिन परिश्रम करने का संकल्प लें। 




गौरव तिवाड़ी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एक गुरु की सफलता उसके शिष्यों की सफलता से ही  आंकी जाती है, इसलिए शिक्षकों को बच्चों को पढ़ाते हुए अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन करना चाहिए। छात्रों को लक्ष्य निर्धारित कर के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अनुशासित होकर प्रयत्न करना चाहिए। 

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री धर्मेंद्र भंडारी ने परवादून स्कूल एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया तथा पुरस्कृत बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि अन्य बच्चों को भी उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।  

इस अवसर पर एसोसिएशन के सुशील बिजल्वाण, दिनेश राणा, गौरव तिवारी, ज्ञान सिंह पुंडीर, टी एस कैंतुरा, जसबिंदर सिंह, शीला भंडारी व विद्यालय के शिक्षक और छात्र - छात्राएं उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.