Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश :



 श्यामपुर क्षेत्र की गढ़ी मयचक ग्राम सभा के  होशियारपुर में चोरों ने घर की खिड़की के नीचे से  दीवार तोड़कर  चोरी की घटना को अंजाम दिया। मामले की सूचना पर पहुंच श्यामपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है। 

ग्राम सभा गढ़ी मयचक निवासी पुरुषोत्तम दत्त रतूड़ी के घर के पीछे की दीवार को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को दी तहरीर के अनुसार उनकी  बड़ी बहू मायके गयी हुयी थी। जिस कारण उनका कमरा कुछ दिनों से बन्द था।  आज सुबह पुरुषोत्तम दत्त घर के चारों तरफ  टहलते हुए जैसे ही घर के पीछे की तरफ गये  तो उनकी नजर  बड़ी बहू के कमरे की खिड़की के नीचे टूटी हुई दीवार पर पड़ी। किसी अनहोनी की आशंका पर जब नजदीक से जाकर देखा तो कमरे की दीवार तोड़कर कमरे का सारा सामान 

अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था। कमरे के भीतर रखी आलमारी का ताला टूटा हुआ था। जिसके भीतर रखे लाखों के गहने पर चोरों ने हाथ साफ किया था। जिसकी सूचना उन्होंने ग्राम प्रधान जयेन्द्र सिंह रावत को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। उधर चोरी की घटना से गांव में दहशत का माहौल है। लोगों ने जल्द से जल्द मामले के खुलासे की मांग की है।

Post a Comment

Powered by Blogger.