Halloween party ideas 2015

डोईवाला  :


 

 

शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय की स्नातक अंतिम सेमेस्टर एवं एम० ए० अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 20 सितंबर से 13 अक्टूबर तक संपन्न होंगी। महाविद्यालय  में परीक्षा  के लिए संपूर्ण तैयारियां करा ली गयी हैं।  

सभी परीक्षा कक्षों को सैनिटाइज करवाया गया है, एवं परीक्षार्थियों से अपील की गई है कि वह कोविड-19 का पालन करते हुए महाविद्यालय में परीक्षा देने आएं।

 स्नातक अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 10:30 से 12:00 बजे तक एवं M.A. अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 1:30 से सांय 3:00 बजे तक संपन्न होंगी।प्रत्येक परीक्षार्थी को मास्क का प्रयोग अनिवार्य किया गया है। महाविद्यालय परिसर में मुख्य द्वार पर सैनिटाइजर एवं थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था की गई है। 

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ डीसी नैनवाल ने बताया कि प्रत्येक परीक्षा कक्ष में 20 छात्रों के बैठने की व्यवस्था की गई है तथा परीक्षा समिति को निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक दिन परीक्षा समाप्ति के बाद परीक्षा कक्ष को सैनिटाइज करवाने की व्यवस्था करें। 

इस अवसर पर परीक्षा प्रभारी डॉ आर एस रावत महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ एसके कुड़ियाल, डॉ वंदना गॉड,डॉक्टर अनिल भट्ट, डॉक्टर नूर हसन एवं रामेश्वर उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.