Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:





पूर्व विधायक राज्य आंदोलन कारी एवं तमाम शैक्षिक संस्थाओं के प्रबंधक रहे स्वर्गीय रणजीत सिंह वर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर पब्लिक इंटर कालेज में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया ,जिसमें क्षेत्र के तमाम प्रबुद्ध लोगों के साथ विद्यालय परिवार के सदस्यो ने अपने पूर्व प्रबंधक का स्मरण कर उनको एक सच्चा मानव बताया।  


    बृहस्पतिवार को स्वर्गीय रणजीत सिंह वर्मा जी की द्वितीय पुण्यतिथि पर सहकारी समिति डोईवाला के अध्यक्ष और विघालय के प्रबंधक मनोज नौटियाल ने कहा कि स्वर्गीय रणजीत सिंह वर्मा ने पृथक उतराखण्ड राज्य की लड़ाई को मुकाम तक पहुँचाने का कार्य किया था,हमेशा अपने सिद्धांतो पर चलने वाले पूर्व विधायक ने राजनैतिक शुचिता के मापदंडो को स्थापित करने का कार्य किया। 

प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह कृषाली,कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष गौरव चौधरी,कांग्रेस पंचायत राज के मोहित उनियाल,नगर पालिका डोईवाला के अध्यक्ष प्रतिनिधि सागर मनवाल,वरिष्ठ पत्रकार हरीश कोठारी,नरेश वर्मा,नरेन्द्र नेगी,महेश कृषाली ने कहा कि आज राजनीति में स्वहित और भाई भतीजे वाद का बोलबाला है,पर स्वर्गीय वर्मा  ने कभी राजनैतिक लाभ नहीं लिया,यहाँ तक अपनी विधायक पेंशन और राज्य आदोलन कारी पेंशन को भी नहीं स्वीकारा ऐसी ईमानदारी ने उन्हे जन जन का नेता बना दिया था,उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी।

इस अवसर पर पम्मी राज,धर्मेद्र रावत,रविन्द्र सोलंकी,संजय शर्मा,चण्डी प्रसाद थपलियाल,डी एस कंडारी,जे पी चमोली,रमेश कृषाली,अश्विनी गुप्ता,अनीता पाल,आलोक जोशी,आशुतोष डबराल,मुख्य रूप से मौजूद थे। अध्यक्षता प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार ने की।        आर्य कन्या इंटर कालेज डोईवाला ने भी अपनें पूर्व प्रबंधक रणजीत सिंह वर्मा जी की द्वितीय पुण्यतिथि पर हवन का आयोजन कर उन्हे अपनी श्रदाँजलि अर्पित की।विघालय परिवार ने उनके चित्र पर पुष्प चढाकर उनको याद किया। पूर्व प्रधानाचार्य निर्मला शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय रणजीत सिंह वर्मा ने शिक्षा के  क्षेत्र मे अपना अभूतपूर्व योगदान दिया,उनके द्वारा संचालित शिक्षा संस्थान आज शैक्षिक जरूरतों को पूरा कर रहे है। इस अवसर पर विघालय प्रबंध समिति के भगत सिंह,नारायण दास नारंग,सत्यपाल आनंद,प्रधानाचार्य सुरेखा,चंचल कपूर,रचना थपलियाल,रीना गोयल,राजेश थपलियाल,देवराज आदि मौजूद थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.