Halloween party ideas 2015


आज अखिल भारतीय योग संगठन उत्तराखंड की वर्चुअल बैठक  रखी गयी जिसमें संगठन के पदाधिकारी व सदस्यों ने मुख्यमंत्री द्वारा योग को रोजगार से जोड़ने को लेकर दिये ,वक्तव्य पर हर्ष प्रकट करते हुए उनको धन्यवाद दिया।




संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट ने कहा कि अखिल भारतीय योग संगठन विगत 17 वर्षों से योग को विद्यालयी शिक्षा में स्वतंत्र विषय बनाने,  योग प्रशिक्षितों की नियुक्ति, आयुष, स्वास्थ्य, पर्यटन मे योग अनुदेशक के पद सृजित कराये जाने को लेकर संघर्षरत है।

योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से हमे बहुत अपेक्षा है वह आंदोलन से निकले नेता हैं उन्होने बेरोजगार युवाओं के हितों के लिए बहुत से आंदोलनो का नेतृत्व भी किया है ।

योगाचार्य बिष्ट ने कहा कि योग प्रशिक्षकों की नियुक्ति के लिए सकारात्मक पहल करने पर संगठन उनका हृदय से आभार व्यक्त करता है।

बैठक में डॉ. राकेश प्रसाद सेमवाल, डॉ. मनोज रावत, देवकी नंदन बमोला, राजकिशोर बिष्ट, कविता तौमर, प्रमीला चौहान, मीनाक्षी खरकवाल, भावना नेगी, संदीप रावत, लक्ष्मण कैन्तुरा, रामदेव वर्मा, धनन्जय जोशी, नरेश बलियानी, संजय नेगी, आशीष बर्तवाल, विकेश राणा, हरीश जोशी, कला दानू  उपस्थिति रहे

Post a Comment

Powered by Blogger.