Halloween party ideas 2015

 


सोमवार को कनखल के एमसीएस बाल विद्या पीठ के प्रांगण में कोरोना वैक्सीन का कैंप लगाया गया, जिसमें 200 से अधिक युवाओं एवं बुजुर्गों ने सीधा लाभ उठाया। कैंप के शुरुआत में विद्यालय के संचालक डॉ अशोक शास्त्री जी ने सभी आमजन एवं बच्चों और उनके परिवार को महामारी से बचने एवं सावधानी बरतने के लिए प्रेरित किया। अपने आशिर्वचनों में उन्होंने सभी को एक दूसरे का परस्पर सहयोग करते हुए एवं समाज को सुरक्षित रखने का संकल्प दिलाया। कैंप का संचालन संदीप खन्ना एवं डी० विनायक गौड़ द्वारा किया गया।

 संजीव शर्मा और अखिल रंजन ने बताया कि ये वैक्सीन सुरक्षित है एवं सभी को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अवश्य करवाना चाहिए। शिवानी विनायक गौड़ ने सरकार एवं प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान के बारे कहा कि स्वास्थ्य विभाग के निरंतर प्रयासों और सहयोग से शतप्रतिशत वैक्सिनेशन हो रहा है। वहीं वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने आए सिडकुल में कार्यरत एक लाभार्थी श्याम सिंह ने विद्यालय प्रशासन व स्टाफ़ के इस अभूतपूर्व कार्यक्रम को अविस्मरणीय बताया।

 रितु सिंह कहा कि समाज के हर व्यक्ति को टीकाकरण के लिए आगे बढ़ कर सभी को प्रेरित करना चाहिए। विद्यालय की प्रिंसिपल एवं शिक्षिकाओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया एवं टीकाकरण कार्यक्रम को सफल बनाने में  योगदान दिया। सभी ने कुछ वंचित एवं विकलांग लोगों को भी प्रेरित करके वैक्सीनेशन  करवाया। 

कार्यक्रम के अंत में  विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती नीलम बक्शी ने सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं, मैडिकल स्टाफ एवं सहयोगियों का सफल आयोजन के लिए धन्यवाद किया। वैक्सिनेशन अभियान में राखी राणा, शिवानी जोशी, सुमन जोशी, मोहित वर्मा, विनीत अग्रवाल, अनुपमा भार्गव, मधुलिका भटनागर, सविता, संदीप धीमान, पूनम बाजपेयी, सुमन रावत, दीपक भारद्वाज आदि शामिल रहे।


Post a Comment

Powered by Blogger.