Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


 लच्छीवाला गेस्ट हाउस में डोईवाल  प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। महामंत्री चंद्र मोहन कोठियाल एवं अध्यक्ष संजय अग्रवाल की उपस्थिति के साथ साथ डोईवाला प्रेस क्लब के संरक्षक रामेश्वर लोधी एवं हेमलता पुरोहित भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।इस अवसर पर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत भी मौजूद रहे।


 पूर्व दर्जा राज्यमंत्री करण वोहरा ने डोईवाला प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई ।



डोईवाला प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी वरिष्ठ पत्रकार मुख्य चुनाव अधिकारी राजेश पांडे की देखरेख में सर्वसम्मति से बनाई गई जिसमें संजय अग्रवाल अध्यक्ष चंद्रमोहन कोठियाल महामंत्री पवन सिंघल उपाध्यक्ष विजय शर्मा उपाध्यक्ष विक्रांत वर्मा उपाध्यक्ष महामंत्री चमन कौशल मंत्री उत्तम सिंह पवार कोषाध्यक्ष चुने गए इसके अलावा कार्यकारिणी के सदस्यों प्रीतम वर्मा नवल किशोर यादव राजेंद्र वर्मा रजनीश सैनी प्रियंका सैनी अश्वनी गुप्ता ज्योति यादव राजेश पांडे मूलचंद शर्मा अंकुर शर्मा आदि को भी सदस्यता ग्रहण कराई गई.



मुख्य अतिथि और पूर्व राज्य मंत्री स्तर करण बोरा ने कहा कि डोईवाला प्रेस क्लब हमेशा सामाजिक और रचनात्मक क्षेत्र में अग्रणी है।इस डोईवाला प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकारों ने स्थानीय जनसमस्याओं को उजागर कर डोईवाला के विकास में एक बड़ी भूमिका निभायी है।

क्लब की संरक्षक और कांग्रेस सेवादल की वरिष्ठ पदाधिकारी हेमा पुरोहित ने कहा कि,"आंधी में तूफ़ान में,पत्रकार मैदान में"जिस सकारात्मक सोच के साथ क्लब के सभी सदस्य सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं वह प्रशंसनीय है। हम तक पत्रकार सूचना ही नहीं पहुंचाता है वरन एक समाज सेवक की तरह भी कार्य करता है ।

संरक्षक हेमा पुरोहित ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की डोईवाला प्रेस क्लब के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं जो इतने कम समय में उन्होंने संगठित होकर वे वाला प्रेस क्लब के भवन की आधारशिला ही नहीं वरन प्रेस क्लब भवन बनवाने में अपना योगदान दिया ।

संरक्षक रामेश्वर लोधी ने पत्रकारों के साथ अपने पत्रकारों के साथ संवादों  के संस्मरण को साझा किया और डोईवाला प्रेस क्लब के सभी सदस्यों को आश्वासन दिया कि वह डोईवाला प्रेस क्लब के साथ सदैव खड़े हैं और उनके उन्नति के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता बेहद जोखिमपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है।इसके बावजूद बुलंद इरादे और हौंसले के साथ डोईवाला प्रेस क्लब के सभी पत्रकार अपने ध्येय की प्राप्ति में लगे हुये हैं।बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत ने कहा कि समाज में पत्रकारों की वजह से कईं बड़े बदलाव और क्रांतिकारी परिवर्तन हुये हैं।जिसके लिये सभी पत्रकारों को साधुवाद दिया और पत्रकारों के समाज में महत्व को विस्तार से बताया. अश्विनी गुप्ता एवम मूलचंद शीर्षवाल ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

नवल यादव ने वर्तमान पत्रकारिता के तौर तरीकों और उनमें व्याप्त  बुराइयों को भी बताया। समाजसेवी एवम पत्रकार राजेश पांडेय ने डिजिटल युग मे पत्रकारिता के महत्व पर प्रकाश डाला। 

सत्यवाणी पोर्टल की संपादक अंजना गुप्ता  ने  नवोदित पत्रकारों के यथोचित प्रशिक्षण की आवश्यकता पर जोर दिया और कहा कि प्रशिक्षण के पश्चात ही एक साधारण व्यक्ति पत्रकार की गरिमा के महत्व को जान सकता है। 

डोईवाला प्रेस क्लब के पूर्व महामंत्री राजेन्द्र वर्मा एवम अध्यक्ष प्रीतम वर्मा  ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

इस अवसर पर  पूर्व राज्यमंत्री स्तर करण बोरा, डोईवाला प्रेस क्लब के संरक्षक हेमा संरक्षक डवोकेट रामेश्वर प्रसाद लोधी,बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत,वरिष्ठ पत्रकार राजेश पांडेय,डोईवाला प्रेस क्लब अध्यक्ष संजय अग्रवाल,महामंत्री चंद्रमोहन कोठियाल,उपाध्यक्ष पवन सिंघल,विजय शर्मा,विक्रांत वर्मा,मंत्री अंजना गुप्ता,कोषाध्यक्ष चमन लाल कौशल,प्रीतम वर्मा,नवल किशोर यादव,राजेंद्र वर्मा,रजनीश सैनी,अश्वनी गुप्ता,प्रियंका सैनी,ज्योति यादव,राजेश पांडे,मूलचंद शीर्षवाल,अंकुर शर्मा सार्थक पांडे आदि शामिल रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.