Halloween party ideas 2015

 

नैनीताल के बल्दिया खान में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त- नवविवाहित दंपत्ति की मौत

आज दिनांक 06 अगस्त को DCR नैनीताल से SDRF टीम को अवगत कराया गया कि बल्दियाखान में एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।


घटनास्थल पर एक वाहन वेन्यू कार गहरी खाई में गिरी हुई थी, उक्त वाहन में सवार पति-पत्नी की मृत्यु हो गयी थी जो घूमने के लिए नैनीताल जा रहे थे। 



उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू कार्य आरम्भ किया गया।


रेस्क्यू टीम द्वारा स्थानीय पुलिस के साथ वैकल्पिक मार्गों से होते हुए गहरी खाई में रोप की सहायता से उतरकर नानकमत्ता, खटीमा निवासी दंपति का शव बरामद कर बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया।


स्थानीय थाना के अनुसार मृतकों का विवरण- इज़हार खान, उम्र- 31 वर्ष, निवासी नानकमत्ता खटीमा 

जरीन खान, उम्र- 26 वर्ष,


गंगा में डूबे मुम्बई के 03 छात्रों की तलाश में तीसरे दिन देर रात्री एक शव  SDRF ने किया बरामद



ऋषिकेश गंगा में दिनांक 04 अगस्त को मुनिकीरेति के तपोवन गंगा व्यू होटल के समीप एक युवक व दो युवती डूब गये थे। जिसमें 21 वर्षीय मेल राय पुत्र रोबट डांटे, 21 वर्षीय मधुश्री खुरसांगे पुत्री प्रभाकर खुरसांगे, 21 वर्षीय अपूर्वा केलकर पुत्री हेमंत केलकर तीनों निवासी बोरीवली ईस्ट उद्धव नगर, मुंबई, महाराष्ट्र दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आए थे जो नहाते समय नदी के तेज बहाव में डूब गए थे। टीम ने आज तीसरे दिन शुक्रवार देर रात्री को रेस्क्यू टीम प्रभारी SI कवीन्द्र सजवाण के नेतृत्व में एक युवती अपूर्वा केलकर का शव गौहरिमाफी रायवाला में गंगा नदी से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। कल शनिवार प्रातः फिर से सर्च अभियान चला कर उक्त में से दो छात्रों के शवों की खोजबीन की जायेगी।

Post a Comment

Powered by Blogger.