Halloween party ideas 2015

 सुनार गाँव, अल्मोड़ा की कोसी नदी में डूबे व्यक्ति का शव बरामद





कल दिनाँक 06 अगस्त को डीडीएमओ द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि सोनार गांव के पास कोसी नदी में एक व्यक्ति डूब गया है। 

सूचना प्राप्त होते ही SDRF रेस्क्यू टीम HC बहादुर सिंह बजेठा मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुंची व सर्चिंग कार्य आरम्भ किया। रात्रि हो जाने के कारण सर्चिंग कार्य रोकना पड़ा। आज प्रातः पुनः सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया, गहन सर्चिंग के उपरान्त सुनार नदी से मृतक किशन सिंह s/o गोपाल सिंह उम्र 32 वर्ष R/o सोनार गांव अल्मोड़ा का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।


नव गांव ख़िरसु ब्लॉक में भूस्खलन- गोशाला दबने से कई बकरियों और गायों की मौत




आज दिनाँक 07 अगस्त को कोतवाली श्रीनगर कोतवाली द्वारा SDRF रेस्क्यू टीम को सूचित किया गया कि नवगाँव ख़िरसु ब्लॉक में अत्यधिक वर्षा होने से भूस्खलन होने से आये मलबे की चपेट में एक गौशाला के आने से 51 बकरियां, 04 बैल और 03 गाय दब गई है व एक गाय व एक बछड़ा घायल है। 


उक्त सूचना प्राप्त होते ही रेस्क्यू टीम HC दीपक मेहता के हमराह तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुचकर रेस्क्यू कार्य आरम्भ किया गया। स्थानीय लोगो द्वारा पूर्व में ही कुछ मृत बकरियों को निकाल लिया गया था, रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर सर्चिंग करते हुए 10 मृत बकरियों को निकाल कर ग्रामीणों के सुपर्द किया। टीम वर्तमान में गाँव मे ही रुकी हुई है । ग्रामीणों के लिए ये पशु मात्रा आय का साधन नही अपितु परिवार के सदस्य जैसे है ,अतः कल प्रातः पुनः सर्चिंग की जाएगी।


Post a Comment

Powered by Blogger.