Halloween party ideas 2015

  अंजनीसैंण :





थाना हिंडोला खाल टिहरी गढ़वाल में कई सालों से एक लव जिहादी नाम छुपा कर अंजनीसैण में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहा था। मोबाइल रिपेयरिंग के लिए बहुत सारे लोग व्यक्ति इसकी दुकान पर आते थे। यहां विशेषकर लड़कियों के मोबाइल डाटा को चुरा कर उन को ब्लैकमेल करता था।  

स्थानीय लोगों ने इस बात का पता चलते ही पुलिस में इसके रिपोर्ट दी और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान को हटवाने के लिए अनुरोध पत्र दिया।

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्वामी दर्शन भारती ने तत्काल एस एच ओ हिंडोला खाल से पूरी बातचीत की जिससे कि जानकारी मिलते ही स्थानीय जनता भी एकजुट हो गई ।पुलिस ने यथोचित कार्यवाही करते हुए उक्त व्यक्ति की दुकान को हटाया और आगे इसकी जांच जारी है  ।

इस विषय पर स्वामी दर्शन भारती ने अपनी बहन बेटियों से हाथ जोड़कर प्रार्थना की है किसी विधर्मी की दुकान पर मोबाइल फोन के रिपेयरिंग के लिए एवं मोबाइल में रिचार्ज न करवाएं । कुछ ना कुछ आपके साथ गलत होने के संकेत मिलते ही अपने परिवार जनों और पुलिस में  बताएं।

 स्वामी दर्शन भारती ने जनता से निवेदन किया है कि जागरूक बने जिससे  बहन बेटियों की रक्षा हो.

स्थानीय लोगों का कहना है कि वह व्यक्ति हिंदू नाम रख कर जबकि अन्य समुदाय का है दुकान चला रहा था और महिलाओं और अन्य व्यक्तियों को ब्लैकमेल कर रहा था जिस पर एसएचओ हिंडोला खाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं ।

उन्होंने कहा है कि आवाज की जांच की जाएगी और यदि कुछ ऐसा पाया जाता है आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा ।

 एक बुजुर्ग व्यक्ति का कहना है कि इस तरीके के व्यक्तियों को छुड़ाने वाले लोग और अधिक दोषी हैं जो कि स्थानीय लोगों से धोखाधड़ी कर रहे हैं।

 एक स्थानीय प्रतिनिधि धीरेंद्र पवार का कहना है की इस विषय मे  डीएम व अन्य उच्च अधिकारियों को अनुरोध पत्र देंगे।

 इस तरीके की हरकत आगे से कोई ना कर पाए इसके लिए किराए पर जो दुकाने दी जाती हैं वहां किरायेदारों का और मकान मालिकों का सत्यापन किया जाए ।

Post a Comment

Powered by Blogger.