Halloween party ideas 2015

 परवादून स्कूल एसोसिएशन के द्वारा सदस्य विद्यालयों के मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत करने की श्रंखला में आज (20/08/2021) अमरबून्द एकडेमी भानियावाला, दून ग्रामर स्कूल कोटी अठूरवाला एवं ज़ी माउंट लिटेरा स्कूल भानियावाला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  विद्यालयों में आयोजित कार्यक्रम में एसोसिएशन ने छात्रों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रामेश्वर लोधी ने मेधावी विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि व्यक्ति की पहचान उसकी शिक्षा और अंकों से नहीं अपितु उसके व्यवहार और संस्कारों से होती है। 

एसोसिएशन के सचीव श्री आशीष चमोली ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हर बच्चा प्रतिभावान है। माता-पिता और शिक्षकों को बच्चों अच्छी शिक्षा के साथ-साथ उत्तम संस्कार देने चाहिए।  अभिभावक, शिक्षकों एवं विद्यालय का यह सयुक्त कर्तव्य है कि वे बच्चे की प्रतिभा को पहचान कर उसे विकसित करें।  



एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री बी पी उनियाल ने मेधावी छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि साथी विद्यार्थियों को भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों से प्रोत्साहित होने की आवश्यकता है। आने वाली परीक्षाओं में अन्य विद्यार्थी भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करें। 

श्री मनीष वत्स ने बच्चों से कहा की बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ खेलों और योग को भी अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाना चाहिए। 

श्री धर्मेंद्र सिंह भंडारी ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में हमेशा सुधार की संभावना रहती है, कम अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को आने वाली परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे।  छात्र एक अच्छे कल के लिए आज से ही मेहनत करने की आदत डालें। 

कार्यक्रम में एसोसिएशन के अन्य सदस्यगण मनीष वत्स, गोपाल सिंह पाल, दिनेश राणा, ज्ञान सिंह पुंडीर, धर्मेंद्र सिंह भंडारी, गौरव तिवारी व विद्यालय के शिक्षक और छात्र - छात्राएं उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.