Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश:

 


तीर्थ नगरी ऋषिकेश में एन एच पर बने गड्ढे लोगों के लिए मुसिबतों का सबब बने हुए हैं।लोगों की शिकायत पर हरिद्वार रोड़ स्थित पुरानी चुंगी पर नगर निगम महापौर ने मानसूनी मौसम में बुरी से उधड़ी सड़क का मौका मुआयना किया।

बुरी तरह से जख्मी नजर आ रही सड़क की बदहाल स्थिति को देख महापौर ने तुरंत एन एच अधिकारी को मौके पर तलब कर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाकर तुरंत सड़क की मरम्मत के निर्देश दिए।

महापौर ने बताया कि ऋषिकेश-हरिद्वार के इस सबसे महत्वपूर्ण मार्ग को कोयल घाटी से दो चरणों में फोरलेन बनाया जाना है, लेकिन एनएचएआई के अधिकारी तभी से इस हाईवे की उपेक्षा कर रहे हैं। इस कारण हाईवे की मौजूदा सड़क चलने लायक  भी नहीं रही है। 

उनके द्वारा पूर्व भी सड़क के गड्डो को लेकर मिली शिकायतों के बाद एन अधिकारियों से कारवाई के लिए आदेशित किया गया था जिसके बाद आनन फानन में कारवाई तो हुई मगर सही सिस्टमेटिक ढंग से गड्ढों का भरान ना होने की एवं काम को मानक के अनुरूप नहीं किए जाने से सड़क के गड्ढे फिर से उखड़ने लगे हैंं। जिसे देखते हुए आज एन अधिकारी को तलब कर सड़क के गड्डोंं पर तत्काल कारवाई के लिए आदेशित किया गया है।मौके पर

 छत्रपाल सिंह अपर सहायक अभियंता नेशनल हाईवे, पार्षद विजय बडोनी, मनीष बनवाल, कमला गुनसोला, राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, चेतन चौहान अजीत गोल्डी , लव कंबोज ,रोमा सहगल, पूर्व सभासद प्रीति राठी, गौरव कैंथोला आदि मोजूद रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.