Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:



नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि उत्तराखंड वीरों और सैनिकों की भूमि है ।उत्तराखंड की नैनीताल संसदीय सीट से सांसद अजय भट्ट को केंद्रीय रक्षा मंत्री जैसा महत्वपूर्ण दायित्व मिलना उत्तराखंड वासियों के लिए गौरव की बात है। डा भट्ट के अनुभव का लाभ प्रदेश के साथ ही देश को मिलेगा और   उनके नेतृत्व में राज्य की सीमाएं सामरिक दृष्टि से और अधिक मजबूत होंगी। 


उक्त विचार नगर निगम महापौर ने शुक्रवार की दोपहर शहर के वरिष्ठ व्यापारी नेता विनोद शर्मा के देहरादून रोड स्थित प्रतिष्ठान पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री डॉ अजय भट्ट के उत्तराखंड आगमन के दौरान आगामी 17 अगस्त को आयोजित होने वालीजन आर्शीवाद यात्रा की तैयारियों को लेकर व्यापारियों की बैठक लेते हुए व्यक्त किए। महापौर ने बताया कि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बनने के बाद प्रथम उत्तराखंड आगमन पर उनके स्वागत एवं अभिनंदन को लेकर शहर के व्यापारियों में अभूतपूर्व जोश का माहौल है। 

व्यापारी नेता विनोद शर्मा ने बताया कि लक्ष्य अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा के ऋषिकेश आगमन के दौरान पुष्प वर्षा के साथ साथ आतिशबाजी एवं ढोल नगाड़ों सहित उनका बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा।बैठक में राजेश भट्ट नगर उद्योग व्यापार मंडल महासंघ के अध्यक्ष, अखिलेश मित्तल महामंत्री, राजेंद्र सेठी, राजपाल ठाकुर, प्रवीण अग्रवाल, प्रदीप अरोड़ा, अजय गर्ग, संदीप शास्त्री आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.