Halloween party ideas 2015



देहरादून :





 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर श्रंद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।


     इस अवसर लोकसभा सांसद श्रीमती राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि भारतीय राजनीति के सबसे प्रखर नेता, देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जाने माने कवि अटल बिहारी वाजेपयी को उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर संपूर्ण राष्ट्र याद कर श्रदांजलि अर्पित कर रहा है।


प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार ने वाजपेयी सरकार की मुख्‍य उपलब्धियों के बारे में श्रद्धांजलि सभा में बताया । उत्तराखंड राज्य निर्माण से लेकर राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देने देने में स्वर्गीय अटल बिहारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय राजनीति के युग पुरुष रहे हैं उन्होंने भारतीय राजनीति को एक नई दिशा दी है।

     प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अनिल गोयल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की गिनती सियासत के उन चंद नेताओं में होती है जो कभी दलगत राजनीति के बंधन में नहीं बंधे। पक्ष हो या विपक्ष, लेफ्ट और राइट, उन्‍हें हमेशा ही सभी पार्टियों से भरपूर प्‍यार और सम्‍मान मिला।

     इस अवसर पर श्रीमती मधु भट्ट, 

, श्री कौस्तुबा नंद जोशी, मनवीर सिंह चौहान, विनोद सुयाल , अजेंद्र अजय , सुभाष बर्थवाल आदि अन्य भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Post a Comment

Powered by Blogger.