Halloween party ideas 2015

  ऋषिकेश : 



देश को आजाद हुये 75  साल हो गये । लेकिन आज भी लोगों को सडक जैसी मूलभूत सुविधा से वंचित होना पड रहा है । हम बात कर अस्थायी राजधानी देहरादून से 40 किमी दूर ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत पडने वाला गांव गौहरीमाफी को जोडने वाला दो किमी सम्पर्क मार्ग आज भी कच्चा है ।

बरसात के दिनों मे यह मार्ग तालाब मे तब्दील हो जाती है । जहां पार्क के कानून के अडगे से ग्रामीण को सडक सुविधा से वंचित होना पड रहा है ।जहां सडक को लेकर ग्रामीण कही बार आन्दोलन भी कर चुके । चुनाव के समय नेताओं को गौहरीमाफी की सडक की  याद आती है। एडवोकेट देवेंद्र सेमवाल  ने कहा जब  लालढांग- चिल्लरमार्ग को जब पक्का करने की अनुमति मिल सकती  है, तो गौहरीमाफी गांव को जोडने वाली सडक को क्यों नहीं  पक्का  किया जा सकता । 

  उन्होंने मुख्यमंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक  से गौहरीमाफी को जोडने वाले सम्पर्क मार्ग को बनाने के लिए पत्र लिखकर  गुहार लगायी है व स्थानीय विधायक व विधानसभा अध्यक्ष को तत्काल विधायक निधि से गोहरिमाफी सत्यनारायण 2किमी  मार्ग में बने गड्ढों को भराने  के लिए विधायक निधि से धन निर्गत करने के लिए निवेदन किया है उन्होंने  कहा कि जब स्थानीय विधायक  पूरी विधानसभा में विधायक निधि  दे रहे है तो गौहरीमाफी के साथ उनके द्वारा   सौतेला व्यवहार क्यो किया जा रहा है अभी बरसात के दौरान सत्यनारायण गौहरी माफी मार्ग में सैकड़ो बड़े बड़े गड्ढे तालाब बन चुके है लेकिन स्थानीय विधायक ने 15 सालो में आज तक  कभी इस सड़क के लिए  1 रुपया तक जारी नही किया ।

Post a Comment

Powered by Blogger.