Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश :



 छिददरवाला क्षेत्र के चारों ग्राम सभा की आंगनवाड़ी कार्यकात्रियो  ने  ग्राम सभा साहबनगर  के प्रधान पर व्यक्तिगत रंजिस के चलते बदनाम करने का आरोप लगाया है। उनका यह भी आरोप है कि उक्त जनप्रतिनिधि अपने अधिकारों का प्रयोग अक्सर  उन्हें परेशान करने के लिए करते है। 

हाल ही में  उसी कड़ी में जनप्रतिनिधि  द्वारा   सेनेट्री पैड को आंगनवाड़ी कार्यकत्री  द्वारा दुकानदारों को बेचने के आरोप पर आंगनवाड़ी कार्यकर्तियों ने कहा कि उन्हें  साजिशन बदनाम  करने का कुचक्र चलाया जा रहा है। जिससे आंगनवाड़ी कार्यकत्री तनाव में है।

 बताया कि उक्त सेनेट्री पैड  बाल विकास विभाग द्वारा लाभार्थियों को प्रति पैकेट 6 रुपये की दर  से दिए जाने का प्रावधान है।  उनके द्वारा दुकानदारों को पैड नहीं बेच गये । कोरोना काल मे आँगनबाड़ी कार्यकात्रियो ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभायी ।

 ग्राम सभा साहबनगर के प्रधान द्वारा  जो आँगनवाड़ी कार्यकात्रियो को बदनाम करने की साजिश रजी जा रही है । जिसका पुरजोर विरोध किया जायेगा । इस दौरान आँगनवाड़ी कार्यकात्रियो मे मंजू रावत,सुमति, सुशीला,रेखा ,अल्पना भण्डारी,मीरा देवी,निशा पोखरियाल, शाशि पैन्यूली, राधा, सोनी आदि मौजूद रहे है ।

Post a Comment

Powered by Blogger.