Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश : 



अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने गणेश गोदियाल को उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनने व प्रीतम सिंह को नेता प्रतिपक्ष व स्वयं के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक बनने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा शीर्ष नेतृत्व का हम आभार व्यक्त करते हैं ।हमें आने वाले चुनाव में एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे का काम करना है । ।आगामी चुनाव जनता आवाज़ बनकर कांग्रेस को सत्ता पर पहुँचाना है । शीर्ष नेतृत्व ने जो ज़िम्मेदारी मुझे दी है । मै उसका ईमानदारी से निर्वहन करूँगा।  संगठन की मज़बूती को कार्य करते हुऐ जनता के बीच समन्वय स्थापित कर पार्टी के कार्यकर्ताओं व जनता के साथ मिलकर चुनाव प्रबंधन का कार्य कर आगे की रणनीति बनाई जायेगी । साथ ही अधिक से अधिक नये लोगों को संगठन से जोड़कर संगठन की मज़बूती प्रदान करेंगे ।

रमोला ने बताया कि जल्द ही पूरे प्रदेश प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव के आवाहन पर प्रेदश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में प्रदेश में विधानसभा स्तर पर पद यात्रायें निकाली जायेंगी । भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार सहित मुद्दों पर भाजपा को सड़क से लेकर सदन पर घेरने का काम करेंगे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.