Halloween party ideas 2015

 धनौल्टी;

थत्यूड़ बाजार में देवी देवताओं के नाम से मटन चिकन की दुकान खोलने पर लोगो ने जताई आपत्ति, थत्यूड़ व्यापार मंडल बना मूकदर्शक

धनौल्टी विधानसभा के थत्यूड़  बाजार के समीप सुक्टयाणा बाजार में व्यापार मंडल थत्यूड़ की नाक के नीचे एक मीट की दुकान खोली गई है ।

जिसको लेकर अब विवाद बढ़ रहा है,विवाद का कारण उक्त मीट की दुकान पर लिखा गया नाम “लक्ष्मी माँ काली मटन चिकन शॉप” रखा गया है

लीगों का कहना है कि इसके विरोध में व्यापार मंडल के व्हाट्सएप ग्रुप में गम्भीर चर्चायें की जा रही है मगर फिर भी व्यापार मंडल थत्यूड़ मूकदर्शक बना हुआ ।

 आचार्य रविन्द्र दत्त लेखवार ने बताया कि यह हमारी सनातनी आस्था पर प्रहार है,अगर किसी ने गलती से ये नाम लिख भी दिया है तो तुरंत इसपर संशोधन करें अन्यथा इसके परिणाम बुरे हो सकते है।

वही विश्व हिन्दू परिषद के विकाश वर्मा ने भी इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया साथ ही सलाह दी कि तुरन्त दुकान का नाम बदला जाए,  अन्यथा परिणाम भुगतने को तैयार रहे।

  इस मामले पर स्थानीय स्थानीय थाना अध्यक्ष संजीत कुमार ने इस पर तुरंत कार्यवाही करने का आश्वासन दिया व कहा कि तुरंत इसको हटवाया जाएगा बाकी दुकानदार जो मर्जी नाम रखें परन्तु यू देवी देवताओं का अपमान होने नहीं दिया जाएगा।


रिपोर्ट : देवेंद्र  बेलवाल धनौल्टी


Post a Comment

Powered by Blogger.