Halloween party ideas 2015

 घनसाली:


सीमांत विधान सभा घनसाली में बुनियादी समस्याओं तथा जुबानी विकास के खिलाफ आम नागरिक अब आवाज उठाने लगा है एक दशक बाद भी सड़कों का डामरीकरण का ना होना विना नाली व पेराफिट के सड़कों की बदहाली को लेकर  चानी क्षेत्र पंचायत सदस्य  प्रदीप जोशी ने रोष प्रकट करते हुए बताया कि  चानी सड़क से विनय खाल तक  पिछले दस साल से सड़क  कच्ची है।

 ग्रामीणों को इस सड़क कोई फायदा नही मिल पा रहा है उन्होंने शासन प्रशासन से तत्काल ग्रामीणों की समस्यों को देखते हुए  उक्त सड़क का डामारि करण करने की मांग की है ।। 




अपर केमर क्षेत्र से भाजपा के स्थानीय समिति अध्यक्ष रिटायर्ड सुबेदार महाबीर सिंह रावत ने  क्षेत्र के टुंगरी, कुंडी, वणसु, पटूड गॉव  में दूर संचार नेटवर्क ना होने से क्षेत्र वासी आदम युग में जीने को मजबूर है।  

उन्होंने उपर केमर क्षेत्र में दूर संचार नेटवर्क  पंहुचाने की मांग शासन प्रशासन से की है ।साथ ही सेंदुल् पटूड गॉव मोटर मार्ग की बदहाल स्थिति को सुधारने पर बल दिया।।

 हर घर नल हर घर जल का नारा भी कुंडी वणसु मे बेमानी साबित हो रहा है ।। जल जीवन मिशन का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल रहा है।  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की बहुत उपलब्धियां है परन्तु राज्य सरकार की  ऐसी कोई उपलब्धि नही है।जिसे बताया जा सके।  जिसका खामियाजा पार्टी को उठाना पड़ सकता है। 

क्षेत्र पंचायत सदस्य  श्रीमती भारती रावत  ने बताया कि विधायक उन्हीं के गॉव से है लेकिन   उनके द्वारा उठाये गये जनहित के समस्यों को लटकाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि वह जन समस्यों के समाधान के लिए हर स्तर पर संघर्ष करेगी।

Post a Comment

Powered by Blogger.