Halloween party ideas 2015

 देहरादून :

  •  भारी बारिश से क्षतिग्रस्त इलाक़ों, नीलकंठ विहार और बद्रीनाथ कॉलोनी में बारिश से क्षतिग्रस्त  पुश्तो, सड़कों आदि  जायज़ा लिया, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी
  • आर्यनगर में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की अवस्थापना निधि से स्वीकृत 35 लाख रुपए द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया 

 नीलकंठ विहार में तेज बारिश के कारण पुश्ता गिरने और बद्रीनाथ कॉलोनी में नदी के तेज़ बहाव के कारण पुश्ते के क्षतिग्रस्त होने की सूचना प्राप्त होने पर कैबिनट मंत्री ने मौक़े पर पहुंचे। 

 उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द क्षतिग्रस्त पुश्तो के निर्माण कार्य को शुरू करने के निर्देश दिए l साथ ही क्षेत्र के अन्य क्षतिग्रस्त सड़कों की भी मरम्मत करने के निर्देश भी दिए, जिससे की आमजनमनास को हो समस्या दूर हो सके। 

 इस अवसर पर एसडीएम गोपाल राम बिनवाल, पार्षद सतेन्द्र नाथ, प्रदीप रावत, दिनेश चमन, पिंकी आदि उपस्थित रहे।


कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा आज आर्यनगर में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की अवस्थापना निधि से स्वीकृत 35 लाख रुपए द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। साथ ही, इस मौके पर उन्होंने स्थानीय जनता को राशन वितरण किया।






    आर्यनगर पार्षद योगेश घाघट ने काबीना मंत्री का सामुदायिक भवन स्वीकृत करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि हमें हमेशा ही मंत्री जी का सहयोग प्राप्त होता है।

    जनता को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह बस्ती से आते हैं और बस्ती के लोगो का दुख दर्द समझते हैं। उन्होंने बारिश में भी मौजूद रहने के लिए लोगों का धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने सुनिश्चित किया स्थानीय निवासियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने बताया कि आर्यनगर में पुश्ते के निर्माण के लिए 3 करोड़ की राशि को स्वीकृत किया गया है, जिसकी पहली 50 लाख की किस्त जारी कर दी गई है और जल्द ही बकाया राशि भी स्वीकृत कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सड़क के निर्माण की राशि भी स्वीकृत की जा चुकी है और जल्द ही सड़क निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने स्थानीय निवासियों को आश्वासन दिया कि अगली बार की बैठक सामुदायिक भवन के अंदर होगी। 

   इस अवसर पर कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ बबीता सोत्रा, आर्यनगर पार्षद योगेश घाघाट, अनुशुचित महानगर अध्यक्ष धर्मपाल घाघात, एडवोकेट मान सिंह आदि मौजूद रहे l

Post a Comment

Powered by Blogger.