Halloween party ideas 2015

  •  हरेला महोत्सव में व्यापक मात्रा में पीपल एवं बरगद के वृक्ष लगाएँ कार्यकर्ता: पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र
  •  आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत बीते साढ़े चार वर्षों में हुए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुँचाएँ कार्यकर्ता: त्रिवेन्द्र

पौड़ी गढ़वाल:



गढ़वाल भ्रमण के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने लोकपर्व हरेला की शुरूआत पौड़ी के कोट ब्लॉक के सितोन्स्यूं पट्टी स्थित फलस्वाड़ी गांव में प्रसिद्ध सीता माता की समाधि स्थल के समीप निर्मित सीता माता मंदिर में पूजा अर्चना से की। उन्होंने माँ सीता का आर्शीवाद लिया और सभी की खुशहाली की मंगल कामना की। इसके पश्चात उन्होंने मंदिर परिसर में पीपल एवं बरगद के वृक्षों का रोपण किया।

 पूर्व मुख्यमंत्री ने पौडी सर्किट हाउस में बैठक में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के साथ ही पिछले साढ़े चार साल में सरकार द्वारा किए गये जनहित के कार्यों को जनता तक ले जाने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं का सम्मान और महत्व दिया जाता है। साथ ही उनसे हरेला पर्व पर हरेक से पीपल और बट की पौध लगाने का आह्वान किया।

 पर्व हमारे परिवारों को जोड़ने का भी करते हैं।इस मौक़े पर पौडी विधायक श्री मुकेश कोली, ज़िलाध्यक्ष श्री सम्पत सिंह रावत, कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष श्री शमशेर सत्याल, पूर्व राज्य मंत्री बृजभूषण गैरोला, रिपुदमन सिंह रावत, पृथ्वी राज चौहान, विनोद रावत्, पौडी ज़िला पंचायत अध्यक्ष, नगरपालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम आदि मौजूद रहे। बाद में पूर्व सीएम ने बार एसोसियेशन के चैंबर्स भवन का लोकार्पण किया। इस मौक़े पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मेहरबान सिंह भंडारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.