Halloween party ideas 2015


डोईवाला:



कांग्रेस पंचायत संगठन द्वारा नथुवावाला में बैठक कर खस्ताहाल मार्ग व एमडीडीए द्वारा नक्शा पास न किये जाने के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया ।


आज राजीव गांधी पंचायती राज संगठन नथनपुर ब्लॉक अध्यक्ष सचिन उनियाल एवं जिला उपाध्यक्ष सुनील थपलियाल के नेतृत्व में डोईवाला के नथुवावाला में ब्लाक कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई व खस्ताहाल मार्ग व एमडीडीए द्वारा नक्शा पास न किये जाने के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया । 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मोहित उनियाल ने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री की विधानसभा में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है । उन्होंने कहा की आजादी के बाद पहली बार कोरोना से बचाव के लिए आमजन को लाइनों में धक्के खाने को मजबूर होना पड़ रहा है परंतु टीकाकरण नहीं हो पा रहा है । उन्होंने उपस्थित लोगों से टीकाकरण अवश्य करने के लिए जागरूक करने का काम किया तथा कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को नियुक्त करने के लिए निर्देशित किया ।

  विशिष्ट अतिथि पंचायत संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवाण शास्त्री ने कहा कि 4:30 बर्ष व्यतीत होने के बावजूद भी डोईवाला विधानसभा के नथूवावाला में सड़क निर्माण ना हो पाना,बिजली की समस्या, क्षेत्र में एमडीडीए के आतंक से स्थानीय जनता परेशान है ,जबकि पूर्व मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी 10 वर्षों तक क्षेत्र में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण व नगर निगम के द्वारा दखलंदाजी नहीं की जाएगी । परंतु लगातार मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण लोगों के निर्माण का चालान कर रहा है और जब क्षेत्र के लोग नक्शा पास कराने के लिए आवेदन करते हैं तो कृषि भूमि बोलकर नक्शा पास नहीं किया जा रहा है जिससे क्षेत्र के लोग परेशान हैं । दोनाली से गुलरघाटी तक सड़क बुरी तरह क्षतिग्रस्त है । राजीव गांधी पंचायती राज संगठन द्वारा निर्णय लिया गया कि शीघ्र जिलाधिकारी कार्यालय में इन मुद्दों के संबंध में प्रदर्शन किया जाएगा ।

 इस अवसर पर संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल,प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवाण शास्त्री,पंचायत संगठन जिला उपाध्यक्ष सुनील थपलियाल,पंचायत संगठन नत्थनपुर ब्लॉक अध्यक्ष सचिन उनियाल,युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव नीरज भंडारी, युवा कांग्रेस डोईवाला विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी, एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष आरिफ, नत्थनपुर ब्लॉक उपाध्यक्ष गौरव सेमवाल,रवि डबराल,गोविंद सिंह अधिकारी,जीत राम जोशी,सुखदेव उनियाल,सूंदर लाल डबराल,मोनिका उनियाल,मीना डोभाल, मालती मलियाल सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।


Post a Comment

Powered by Blogger.