Halloween party ideas 2015

:ऋषिकेश:

उत्तम सिंह



. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य जयेन्द्र रमोला  ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को छिद्दरवाला मे पूर्व मेजर वाई बी थापा सहित अन्य पूर्व सैनिकों व उनके परिवार से मिलकर कांग्रेस की जीत का आशीर्वाद लेकर कांग्रेस मजबूती को लेकर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 पर परिचर्चा की । जहां  आगे की रणनीति के लिये उनसे सुझाव लिये ।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि देश व प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महँगाई व भ्रष्टाचार से आज प्रदेश का हर नागरिक आजिज़ आ चुका है । जो वर्षों तक देश की सीमाओं पर सेवा देने वाले हमारे वीर सैनिकों को भी ये सुविधाएँ देने में नाकाम साबित हुये ।इसी कारण पिछले कई वर्षों से छिद्दरवाला में ज़मीन आवंटित होने के बावजूद भी पूर्व सैनिक संगठन का कार्यालय नहीं बना पाया है । ये सरकार में बैठे जनप्रतिनिधियों की लापरवाही से हुआ है । क्योंकि आज भी समस्याएँ जस की तस है । 

रमोला ने बताया कि ऋषिकेश के विधायक पिछले पंद्रह साल से केवल मालाएं पहनने के अलावा और दूसरा कोई काम नहीं किया आज हर व्यक्ति भाजपा सरकार की नाकामियों से आजिज़ आ चुका है । इसीलिए अब गाँव गाँव में लोगों से मिलकर बूथों पर टीमों का गठन के साथ साथ पूर्व सैनिकों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रीयों व अन्य सामाजिक क्षेत्र से जुडे लोगों से मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव के लिये तैयारी की जा रही है ।

रमोला ने बताया कि हम सभी लोगों से मिलकर सुझाव ले रहे हैं ।उनके सुझावों चुनावी तैयारियों में कितने किफ़ायती है ।उस पर मंथन कर उस पर कार्य किया जायेगा । जिससे इस बार ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा को करारा जवाब दिया जा सके ।


पूर्व मेजर डा० वाई बी थापा ने  कहा कि मैने सेना में एक सिपाही के रूप में नौकरी की शुरूआत की और अधिकारी बनकर रिटायर हुआ । आज उम्र के इस पड़ाव में भी बिना सरकार की मदद के मैंने  और मेरी पत्नी कई वर्षों से ज़रूरतमंदों की सेवा करते आ रहे हैं ।अब सबको मिलकर कांग्रेस को सहयोग कर ऋषिकेश से कांग्रेस के प्रत्याशी को विधानसभा भेजने का काम करना चाहिये ।


पूर्व सैनिक के के थापा ने कहा कि आज बेरोज़गारी, महंगाई की मार ने आम व्यक्ति के साथ साथ मज़बूत लोगों को भी तोड़ कर रख दिया है । सरकार की ग़लत पॉलिसी के कारण ये दिन देखने को मिला है । आज हर व्यक्ति के ज़हन में कांग्रेसियों सत्ता में लाने का जज़्बा है । हम पूर्व सैनिक पहले देश के बाहरी दुश्मनों से लड़कर देश की रक्षा करते थे । आज देश के अन्दर देश को कमजोर करने वाली पार्टी और उनके लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंक कर देश व प्रदेश की जनता को राहत

देने का काम करेंगे । ऋषिकेश विधानसभा में पिछले साढ़े चौदह सालों में विकास से पिछड़ गया है । अब हम सबको मिलकर कांग्रेस का विधायक बनवाना है ।प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता लानी है ।

पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री गजेन्द्र विक्रम शाही, पूर्व सैनिक धीरज थापा, पूर्व सैनिक कुंवर सिंह गुसाँई, शबनम थापा,एली थापा, रीता रौथाण, मनु थापा आदि मौजूद रहे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.