Halloween party ideas 2015

देहरादून :

आज भैंरव सेना के कार्यकर्ता महानगर अध्यक्ष देहरादून अशोक पंडित के नेतृत्व में शहर कोतवाली पहुंचे।  जहां पर उन्होंने बकरा-ईद पर हिंदुओं के मोक्ष धाम बद्रीनाथ में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के उद्देश्य से नमाज पढ़ने के संबंध में गंभीर से गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के संबंध में शहर कोतवाली  पहुंच कर शहर कोतवाल को तहरीर दी।



    तहरीर देने के लिए कोतवाली पहुंचे भैंरव सेना संगठन जिलाध्यक्ष शैलेंद्र डोभाल ने कहा की बार-बार हिंदुओं के बड़े धर्म स्थलों पर कुठाराघात अब हिंदू समाज बिल्कुल भी नहीं सहेगा। महिला मोर्चा जिलाध्यक्षा वन्दना रावत ने कहा की हर बार हिंदुओं की आस्था से ही क्यों खिलवाड़ किया जाता है हिंदुओं को कमजोर समझने की गलती कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा की जाती है। जिससे की संप्रदायिक माहौल बिगड़ने की आशंका रहती है। जिला संयोजक सौरव पार्छा ने कहा कि भैंरव सेना संगठन के अध्यक्ष संदीप खत्री के निर्देशानुसार उत्तराखंड के सभी जिलों में आज भैंरव सेना अपनी संस्कृति और आस्था पर हुये कुठारघात पर गंभीर से गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर देने के लिए पहुंचे।

       देहरादून कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराने के संबंध में भैरव सेना से महानगर महामंत्री महेंद्र बिष्ट, आयुष सिंघानिया, अंकुर किरवान,  सतीश चैहान, संजीव पायल, उपेंद्र पंत, महिंद्रा बिष्ट, पवन पंडित, इन्द्रजीत सहित दो दर्जन कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.