Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


उत्तराखंड में आए दिन नेशनल हाईवे पर चल रहे कार्यों की चर्चा हो रही है कहीं सड़कें धंस रहे हैं कहीं, कहीं फ्लाईओवर के निर्माण कार्यों पर उंगली उठाई जा रही हैं परंतु विभाग बेसुध है लगता है उच्च अधिकारियों और सरकार के निर्देशों का पालन नहीं करना इनका दायित्व बन गया है देवाला से देहरादून को जोड़ने वाले राजमार्ग पर कई दिनों से सड़क के किनारे जेसीबी मशीनों द्वारा गड्ढे किए जा रहे थे जो समझ ही नहीं आ रहे थे किस लिए किए जा रहे हैं?




 


कल वहां बहुत सी टाइलें पहले रख दी जाती है और कल दोपहर से शाम तक टाइलें लगा भी दी गई हैं।

देखिए जबकि पूरे उत्तराखंड को पता है कि मौसम का हाल , तभी भी कल ही ये टाइलें  लगाई गई और बेतरतीब तरीके से खोदी गई मिट्टी को वहीं छोड़ दिया गया है ।



रेत भी पूरी तरह से टाइलें धस गई है अभी बरसात की शुरुआत है तो यह हाल है आने वाले समय में क्या होगा यह भी जानने योग्य हैं।

 डोईवाला निवासी  मोहित उनियाल ने सुबह ही व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर इन अनियमितता को सामने रखा और पीडब्ल्यूडी से अनुरोध किया है कि इसे समय रहते सुधार लिया जाए ताकि सरकारी धन का दुरुपयोग ना हो और राजमार्ग पर चलने वाले लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े ।


गुणवत्ता से किए गए कार्य की हर जगह तारीफ होती है चाहे थोड़ा  ही हो।परन्तु गुणवता रहित कार्य सरकारी धन को ठिकाने लगाने जैसा है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने जल्दी ही भूल को सुधार करने के लिये कदम उठाया और दुरुस्तीकरण हुआ शुरू।


Post a Comment

Powered by Blogger.