Halloween party ideas 2015

 





प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से निरन्तर जारी है बीएचईएल-ईएमबी- विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज के सेवानिवृत्त व वर्तमान में कार्यरत शिक्षकों एवं पूर्व विद्यार्थियों द्वारा 18+ और 45+ पहली और दूसरी डोज़ का टीकाकरण कार्यक्रम। कोरोना की तीसरी लहर की आहट के बीच जहाँ उत्तराखंड सरकार और स्थानीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदेश के प्रत्येक नागरिक के टीकाकरण का कार्य पूरे जोर शोर से किया जा रहा है ।

साथ ही लोगों को इससे बचने के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। इसी क्रम में प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से बीएचईएल-ईएमबी- विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज के सेवानिवृत्त व वर्तमान में कार्यरत शिक्षकों एवं पूर्व विद्यार्थियों द्वारा 18+ और 45+ पहली और दूसरी डोज़ का टीकाकरण कार्यक्रम पिछले डेढ़ महीने से निरन्तर जारी है। 

आज तेज़ बरसात के होते हुए भी लोगों के बीच टीकाकरण को लेकर गंभीरता और उत्साह देखने को मिला। बीएचईएल-ईएमबी- विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज टीम के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व विद्यार्थी दीपक भारद्वाज ने बताया कि हमारी टीम समाज के लिए हर संभव सेवा देने के लिए प्रतिज्ञाबद्ध है और सरकार, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के साथ वैक्सीनेशन अभियान को जारी रखेगी। पूनम बाजपेई ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच सभी वैक्सीनेशन अत्यंत आवश्यक हो गया है। 

अमित सक्सेना और सुमन रावत ने बताया कि लोगों में टीकाकरण को लेकर काफी उत्साह है और वे समय निकालकर टीका लगवाने आ रहे हैं। टीम बीएचईएल-ईएमबी- विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज द्वारा ज्वालापुर इंटर कॉलेज, ज्वालापुर में 250 नागरिकों 45+ लोगों को टीकाकरण करवाया गया साथ ही हरिद्वार स्थित गुरुद्वारा सिंह साहिब में स्वास्थ्य विभाग टीम के साथ लगभग 150 लोगों के टीकाकरण में सहयोग किया।

 बीएचईएल-ईएमबी-विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज  टीम से आज के वैक्सीनेशन कार्यक्रम में मुख्य रूप से सहयोग करने वालों में अमित सक्सेना, सुमन रावत, संजीव शर्मा, रोहित शर्मा, मुक्ति खन्ना, दीपक भारद्वाज, रोबिन, अमन धीमान और संदीप खन्ना आदि शामिल रहे। स्वास्थ्य विभाग की टीम से निधि, सुनैना, शिवानी व पूनम पुंडीर ने सहयोग किया। टीम के सक्रिय सदस्य संजीव शर्मा द्वारा जानकारी दी गई कि बीएचईएल-ईएमबी- विद्यामन्दिर इंटर कॉलेज टीम द्वारा कोविड महामारी से बचाव और जागरूकता के लिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से अभियान एवं सामाजिक सेवाएँ आगे भी निरन्तर जारी रहेंगी। अभियान के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर टीम द्वारा किए गए कार्यों को शिक्षकों ने प्रोत्साहित किया और आशीर्वाद दिया कि सभी गुरुजनों का सहयोग गत वर्ष की तरह सभी सेवा निमित्त निस्वार्थ भाव से समर्पित पूर्व विद्यार्थियों के साथ सदैव बना रहेगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.