Halloween party ideas 2015

 एचएसईटी के एल्यूमिनाई ने छात्रों से साझा किये अनुभव

डोईवाला:


स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआएचयू) में हिमालयन स्कूल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी की ओर से स्टूडेंट एल्युमिनाई मेंटरशिप प्रोग्राम आयोजित किया गया। इसमें छात्रों ने अपने अनुभव साझा किए और छात्र-छात्राओं को प्रोफेशनल लाइफ में सफलता पाने के गुण बताए।

शुक्रवार को एसआरएचयू में एमसीए छात्र-छात्राओं के लिए वर्चुअली आयोजित अचीवर्स स्पीक कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुये एचएसटी के प्रिंसिपल डाॅ. आरसी रमोला ने कहा किसी भी शिक्षण संस्थान की पहचान उसके छात्र-छात्राओं के व्यवसायिक क्षेत्र में सफलता पर निर्भर करती है। हमारे यहां के छात्र-छात्राएं आज कई प्रतिष्ठित कंपनियांे मेें कार्यरत है।

रूबीको में कार्य कर रहे एचसईटी के एल्यूमिनाई शुभम टक्कर ने कहा कि यदि स्किल व हुनर है तो जॉब मिलती है। बस उसके लिए खुद को पूरी तरह तैयार करना पड़ता है। सफल होने के लिए जरूरी है कि हमें अपनी कमियों का पता हो तभी उन्हें सुधारा जा सकता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को आईटी कंपनियों में कार्य करने के लिए आवश्यक स्किल सेट के बारे में जानकारी दी।

मल्टीनेशनल कंपनी जेनपेक्ट में कार्यरत एचएसएसटी की मानसी कोठियाल ने छात्रों को जेनपेक्ट में सेलेक्शन, वर्क कल्चर की बारीकी से जानकारी दी। जूबीएआई में साॅफ्टवेयर डेवलेपर के पद पर कार्य करने वाले सचिन नेगी ने माॅक टेस्ट, इंटरव्यू व एचआर राउंड से संबंधित जानकारी छात्रों के साथ साझा की और एक अच्छे रेज्यूमे कैसा होना चाहिए के बारे में बताया। इस अवसर पर फैकल्टी विनीत कुमार जोशी, अर्पित गोयल, योगेश पंत आदि ने सहयोग दिया।

Post a Comment

Powered by Blogger.